कान्स 2019 : फर शॉल के साथ वाइट गाउन में बहुत दिलकश नजर आईं ऐश्वर्या राय
कान्स 2019 : फर शॉल के साथ वाइट गाउन में बहुत दिलकश नजर आईं ऐश्वर्या राय
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल चल रहा है और अब वहां से ऐश्वर्या राय बच्चन का दुसरा लुस सामने आ गया है. आपको याद हो पहले दिन गोल्डन गाउन से हर किसी का दिल जीत वाली ऐश्वर्या राय अब दूसरे दिन व्हाइट कलर का ट्यूब पेटर्न वाला फ्रिल गाउन में कहर बरपा रही हैं और वह अपने दुसरे लुक में ऐश्वर्या राय किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या का दूसरी अपीयरेंस सभी पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहा है और वह खूब खूबसूरत नजर आ रहीं हैं.

वहीं ऐश्वर्या अपने दूसरी अपीयरेंस में फर से डिजाइन की गई ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर में काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को और भी स्टाइलिश लुक देने के लिए अलग से फर शॉल भी कैरी किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि ऐश का ये गाउन Ashi Studio के कलेक्शन में से एक है. वहीं ऐश्वर्या की इस ड्रेस में आगे फर से हार्ट शेप भी बना है और ड्रेस के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने बन हेयरस्टाइल बनाया. वहीं आप देख सकते हैं उन्होंने सी ईयररिंग्स पहने हैं और लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रही है.

वहीं इन सभी में खास बात ये है कि आई मेकअप को भी ड्रेस से मेच करने के लिए उन्होंने व्हाइट ग्लिटर आईशेडो भी लगाया है और इसे शेयर कर ऐश ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Thank you for All your Love वहीं एक और फोटो शेयर कर ऐश लिखती हैं My Sunshine ForeverLOVE YOU इसमें वह अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

अर्जुन भी मलाइका की इस फोटो पर करेंगे वाहवाही, इंटरनेट पर तबाही मचाईB'Day : स्कूल टाइम में होनहार छात्रा रह चुकीं हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -