Cannes 2019: कुछ इस अंदाज में बेटी संग नजर आईं ऐश्वर्या, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Cannes 2019: कुछ इस अंदाज में बेटी संग नजर आईं ऐश्वर्या, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों फ्रांस में 72वां कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 चल रहा है जो सभी को भा रहा है. इस फेस्टिवल में एक के बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अब एक के बाद एक एक्ट्रेस अपने लुक को बदल रहीं हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, मल्लिका शेरावत, हूमा कुरैशी, हिना खान जैसे कई जाने-माने नाम शामिल हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक आ चुका है जिसमें वे ग्रीन कलर की मरमेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं उनके साथ आराध्या ने पीले रंग की ड्रेस पहनी है और देखा जाए तो दोनों ने मैचिंग करते हुए लुक को कैरी किया है. वहीं ऐश्वर्या राय का कांस लुक सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही लोगों ने उनके लुक की तारीफ करनी शुरू कर दी और उनके लुक्स को देखने के बाद सभी की निगाहें उन्ही पर है. आप सभी को बता दें कि कल रात सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन को कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन को साथ लेकर गई हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वह इस बार आराध्या संग रेड कारपेट पर वॉक करेंगी जो देखना काफी दिलचस्प होगा. फिलहाल आप देखिए ऐश्वर्या का लुक.

No Entry के सीक्वल पर निर्माता ने किया ट्वीट, कमैंट्स की लग गई लाइन

फ्लॉप होती जा रही Soty 2, अब तक हुई बस इतनी कमाई

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -