कांस में वाइट लहंगे में शामिल हुई सोनम कपूर, नहीं उतरी हाथो की मेहँदी
कांस में वाइट लहंगे में शामिल हुई सोनम कपूर, नहीं उतरी हाथो की मेहँदी
Share:

इन दिनों चल रहे कांस फिल्म फेटिवल में कई बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हो रही है ऐसे में सभी को जल्द ही नयी नवेली दुल्हन सोनम कपूर का इंतज़ार था जो कांस में शिरकत करने वाली थी. अब फाइनली सोनम ने कांस में शिरकत कर ही ली और देखने वाले लोग उन्हें देखते ही रह गए. जी दरअसल में सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर Ralph and Russo के द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे में नजर आई और बहुत ही गॉर्जियस अंदाज में नजर आई.

सोनम के लहंगे का रंग वाइट है और उनके लहंगे में ड्रेप लगा हुआ था जो एक अलग ही शाइनी लुक दे रहा था. आप सभी को पता ही होगा कि सोनम ने बीते 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा से शादी की है और शादी के कुछ दिन बाद ही सोनम ने कांस में शिरकत की हैं.

सोनम कांस की वजह से हनीमून पर भी नहीं गई. सोनम के हांथो में आप कांस के दौरान मेहँदी देख सकते है जो अब तक नहीं उतरी है और सोनम कांस में पहुँच गई है. आप सभी को पता ही होगा कि सोनम जल्द ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आने वाली है. इस बार कांस में सोनम का लुक वाकई में कमाल लग रहा है सोनम सभी से खूबसूरत अंदाज में नजर आई हैं. सोनम के अलावा कांस में ऐश्वर्या राय, कंगना रानौत, हुमा कुरैशी, माहिरा खान नजर आ चुके हैं.

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

रेड कारपेट पर चलते वक्त फिसल गई ये एक्ट्रेस, गिर गया ईयरिंग

सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -