Cannes 2018 : हर दिन अलग रंग में नजर आई ये हॉलीवुड मॉडल

हॉलीवुड में अपने प्राइवेट पार्ट्स की वजह से मशहूर इरिना शायक इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरने में पीछे नहीं रह रही हैं. जी हाँ, इन दिनों कई हॉलीवुड स्टार्स कांस पर अपने जलवे बिखेर रही हैं और सभी अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इरिना भी कुछ समय पहले ही कांस में शामिल हुई और रेड कार्पेट पर उन्होंने अपना शानदार जलवा दिखाया.

रेड कार्पेट पर इरिना गोल्डन ड्रेस में नजर आई और बहुत ही खूबसूरत नजर आई वहीं दोबारा वह ब्लैक और उसके बाद रेड ड्रेस में दिखी. तीनो ही ड्रेस में इरिना ने खूब तहलका मचाया और उन्हें जमकर पसंद किया गया. इरिना अपनी हॉट इमेज को लोगों के लिए बनाकर रखती है इसी वजह से उन्होंने कांस के रेड कार्पेट पर भी हर दिन हॉट और सेक्सी ही ड्रेस पहनी.

अपनी हॉटनेस की वजह से इरिना हमेशा ही पॉपुलर होती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 9.9m followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं. अपनी कांस के रेड कार्पेट की एक तस्वीर शेयर कर इरिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है Thank u my love @mimiluzon इस तस्वीर में वह गोल्डन रंग के गाउन में बहुत ही गॉर्जियस लुक्स के साथ नजर आई. इरिना ने कई फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बोल्ड और सेक्सी रहे हैं और अपने हर फोटोशूट में वह बोल्ड और न्यूड नजर आई हैं.

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

69 की उम्र में इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Cannes 2018 में बेला हदीद ने दिखाया अपना जलवा

Most Popular

- Sponsored Advert -