आपके घर को महकदार बनाएंगी ये कैंडल्स

आपके घर को महकदार बनाएंगी ये कैंडल्स

अपने घर को खूबसूरत बनाने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. नए नए तरीके से लोग घर की सजाना चाहते हैं और महंगे महंगे डेकोरेटिव आइटम्स का इस्तेमाल करते है. इससे आपका घर सुंदर तो दिखाई देता है लेकिन खुशबूदार नहीं. जी हाँ, घर से आने वाली महक भी आपके लिए बहुत जरुरी है जिसके लिए आपको कुछ ना कुछ सोचना चाहिए. लेकिन आपको हम बताने जा रहे हैं कि किस चीज़ से आपका घर महकने लगेगा. आज कल आपको मार्केट में कई तरह के कैंडल्स मिल जाएंगे, जो देखने में तो खूबसूरत होते ही हैं साथ ही आपके घर को खुशबूदार भी बनाते हैं. 

* अपने घर को खुशबूदार बनाने के लिए आप अपने घर के सभी कोनों में पोटपुरी रखें. पोटपुरी को रखकर आप इसे अपने पसंदीदा फूलों से सजाएं. आपको मार्केट में कई तरह के खुशबू वाले सूखे फूल मिल जाएंगे. जिनसे आप पोटपुरी को सजा सकते हैं. 

* आजकल मार्केट में अरोमा कैंडल्स बहुत आसानी से मिल जाते हैं. इन्हें जलाने से आपका घर खुशबूदार बना रहेगा. अरोमा कैंडल्स की खुशबू से 6-7 घंटे तक बनी रहती है. 

* कैंडल वामर्स देखने में मोमबत्ती की तरह ही होता है, और इसे जलाने से आपके पूरे घर में भीनी भीनी सुगंध बनी रहती है, और आपका मन तनाव रहित हो जाता है.

किसी को ना करें कॉपी, बल्कि बनाएं अपना खुद का फैशन स्टाइल

कॉलेज जाने वाली लड़कियां हमेशा ध्यान रखें ये टिप्स, बनी रहेंगी स्मार्ट