अजय से फैंस की अपील, मत करों तम्बाकू का प्रचार, मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई...
अजय से फैंस की अपील, मत करों तम्बाकू का प्रचार, मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई...
Share:

सुपरस्टार अजय देवगन कई सालों से तम्बाकू का प्रचार कर रहे हैं. कई लोग इस पर तरह-तरह की बातें भीकरते हैं. साथ ही अजय के बहुत से प्रशंसकों को उनकी ये बात पसंद भी नहीं आती है और इस संदर्भ में एक नया मामला देखने को मिला है. राजस्थान के एक 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से अपील की है कि वे तम्बाकू का प्रचार न करें. 

राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगरी जयपुर के 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित मरीज नानकराम द्वारा बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन से समाज के हित में तम्बाकू उत्पादों का विज्ञापन नहीं करने की सार्वजनिक अपील की गई  है. साथ ही मरीज के परिजनों के मुताबिक, वो सुपरस्टार अजय देवगन के बहुत बड़े प्रशंसक है. बताया जा रहा है कि शख्स उन उत्पादों का खूब प्रयोग करता था जिसका विज्ञापन देवगन ने किया है, मगर अब उसे अहसास हुआ कि तम्बाकू ने उसकी और उसके परिवार की जिंदगी खत्म कर दी. 

कैंसर पीड़ित मरीज के पुत्र दिनेश मीणा ने पीटीआई-भाषा से साक्षात्कार में कहा कि- ''मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ वर्ष पहले तम्बाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रांड का प्रयोग वे करते थे जिसका विज्ञापन अजय देवगन भी करते हैं. मेरे पिता देवगन से काफी प्रभावित थे, लेकिन अब जाँच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है, उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन कतई न करना चाहिए. 

बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'

छुट्टियां मनाने निकली सारा अली खान, जानिए कौन हैं साथ ?

अब इस अभिनेत्री पर लट्टू हुए सलमान खान

B'Day : मिलिंद सोमान की एक्स को जब डायरेक्टर ने कहा काला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -