वेंटिलेटर पर है ये मशहूर एक्ट्रेस, 2 बार जीती कैंसर से जंग
वेंटिलेटर पर है ये मशहूर एक्ट्रेस, 2 बार जीती कैंसर से जंग
Share:

मशूहर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा (Aindrila Sharma) को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी हालत काफी नाजुक है और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। मिली खबर के मुताबिक एंड्रिला शर्मा की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि एंड्रिला शर्मा 2 बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग जीत चुकी हैं। जी हाँ और अब अचानक से उनकी हालत एक बार फिर बिगड़ गई। हॉस्पिटल के सूत्रों का कहना है कि एंड्रिला को स्ट्रोक आया है, उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जमा हो गए हैं।

Video: जन्मदिन पर 'छैय्या छैय्या' गाने पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान

जी हाँ और एक्ट्रेस इस समय वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। वह हावड़ा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हालाँकि चौकाने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस अभी अपने मिड 20s में हैं। वैसे एंड्रिला शर्मा की तबीयत बिगड़ने की खबर बीते दिन सामने आई। एक्ट्रेस की हालत के बारे में जानकर उनके तमाम चाहने वाले परेशान हैं और एक्ट्रेस के जल्द से जल्द सेहतमंद होने की दुआएं मांग रहे हैं। आपको बता दें कि एंड्रिला शर्मा ने दूसरी बार कैंसर से जंग जीतने के बाद एक्टिंग में अपना कमबैक किया था। जी हाँ और इससे पहले एक्ट्रेस की क्रिटिकल सर्जरी भी हो चुकी है।

वह कीमोथेरेपी के सेशन भी ले चुकी हैं और कीमोथेरेपी के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कैंसर फ्री डिकलेयर कर दिया था। हालाँकि एक्ट्रेस की अचानक फिर से तबीयत बिगड़ गई। एंड्रिला शर्मा ने हाल ही में दो ओटीटी प्रोजेक्ट्स किए हैं और एंड्रिला शर्मा ने अपना एक्टिंग डेब्यू टीवी शो Jhumur से किया था।

शाहरुख खान ने जन्मदिन पर फैंस के बीच काटा केक, Video हो रहे वायरल

हिंदी छोड़ मराठी सिनेमा में जलवे दिखाएंगे अक्षय कुमार

नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -