कैंसर से हुई नर्स की मौत
कैंसर से हुई नर्स की मौत
Share:

दिल्ली : दिल्ली के AIIMS में एक नर्स की कैंसर से मौत हो गई है जो इलाज में देरी के कारण हुआ है. दरअसल वो केरल की रहने वाली थी. उसका नाम सपना ट्रेसी है वे 43 साल की थी. वे अपने आठवें बच्चे को जन्म देना चाहती थी. इसलिए उसने अपना इलाज टाल दिया, इससे उनकी मृत्यु हो गई. बताया जाता है कि महिला ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थी. 2015 में उसने अपने आठवें बच्चे को जन्म दिया था. ब्रेस्ट कैंसर का सही समय पर इलाज न कराने के कारण उनकी मृत्यु हो गई. सभी बच्चों की उम्र 15 साल से कम है. 

निजी न्यूज़ पेपर के मुताबिक, त्रिशूर के चितिलापल्ली गांव के मूल निवासी सपना ट्रेसी और उसका पति चितिलापल्ली जोजू (50) ''जीसस यूथ'' और ''कैथोलिक करिश्माई रिनीवल आंदोलन'' के सक्रिय सदस्य थे. दिल्ली में रहकर ट्रेसी AIIMS में नर्स का काम करती थी और जोजू यहीं के एक चर्च में स्वयंसेवक के तौर पर काम करता था. 

पिछले कुछ साल से दोनों ही चर्च के ''सार्थक जीवन आंदोलन'' का हिस्सा थे. इस आंदोलन के तहत लोगों को ज्यादा बच्चे पैदा कर बड़ा परिवार बनाने को देश और मानव हित में माना जाता है. एक तरह से कहा जा सकता है कि चर्च में लोगों का माइंडवॉश कर ज्यादा बच्चे पैदा करने को मजबूर किया जाता है. इतना ही नहीं ज्यादा बच्चे पैदा कर परिवार बढ़ाने के लिए फरिदाबाद की एक कैथोलिक चर्च ने इस दंपति को संम्मान भी दिया था.

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात

बांग्लादेश में सोने की तस्करी करते पकड़ाए दो भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -