नाबालिग लड़की से रेप कर खिलाते थे गर्भनिरोधक गोलियां, अब हो गई ये बीमारी

नाबालिग लड़की से रेप कर खिलाते थे गर्भनिरोधक गोलियां, अब हो गई ये बीमारी
Share:

बीकानेर. अपराध दिन ब दिन बढ़ते जा रहे है. रिश्तो की मर्यादा और गरिमा तार तार की जा रही है. राजस्थान के बीकानेर शहर में एक दो नहीं बल्कि 8 शिक्षकों ने हैवानियत की हदे पार कर दी है. आरोपी शिक्षक 13 वर्ष की एक मासूम छात्रा के साथ लगभग दो वर्ष तक बलात्कार करते रहे, इस दौरान कई बार पीड़िता को  गर्भनिरोधक गोलिया खिलाई जिसके कारण मासूम को कैंसर हो गया.

मासूम पीड़िता कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती है. नोखा थाना पुलिस ने सभी आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी शिक्षक अप्रैल 2015 से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे, स्कुल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक उसके साथ क्लास में रेप करते थे. रेप करने के बाद गर्भनिरोधक गोली खिलाते थे. पीड़िता ने बताया कि शिक्षको ने उसका अश्लील वीडियो बनाया था जिसके जरिए वह पीड़िता को धमकी देते थे कि वीडियो वायरल कर देगे.

यह भी आरोप है कि शिक्षकों ने बच्ची को इतनी अधिक मात्रा में गर्भनिरोधक दवाइयां खिला दी कि उसे कैंसर हो गया. सभी शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. अभी सभी आरोपी फरार है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. वही राज्य महिला आयोग ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है.

ये भी पढ़े 

रेप के आरोपियों को जल्द सजा ना मिलने पर पीड़िता ने की ख़ुदकुशी

घर में घुस कर बच्चो के सामने किया गैंगरेप

हर दिन अपनी न्यूड फोटो शेयर करने वाली एक्ट्रेस को पहली बार लगा रेप होने का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -