लॉकडाउन में यह बैंक आसान शर्तों पर दे रही लोन

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच केनरा बैंक ने कोविड-19 से प्रभावित अपने सभी लेनदारों को ऋण सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की है. बैंक ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा है कि Canara Credit Support नकदी की तात्कालिक दिक्कतों से जूझ रहे लेनदारों को त्वरित तरीके से और बिना किसी दिक्कत के लोन उपलब्ध कराने वाली योजना है. बैंक के मुताबिक इस ऋण सहायता का इस्तेमाल लेनदार वैधानिक बकाया राशि के भुगतान, वेतन/ बिजली बिल के भुगतान और रेंट देने के लिए कर सकते हैं.  

मशहूर कार रेंटल कंपनी हर्ट्ज़ पर लॉकडाउन की मार, किया दिवालिया होने के लिए आवेदन

अपने बयान में केनरा बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कंपनी ने कृषि क्षेत्र, स्वयं सहायता समूहों और रिटेल कैटेगरी के लिए 4,300 करोड़ रुपये मूल्य के करीब 6 लाख लोन को अपनी मंजूरी दी है. बैंक SMS, कॉल सेंटर, ईमेल और फोन के जरिए पात्र लेनदारों से संपर्क कर रहा है और उन्हें इस योजना के बारे में बता रहा है. 

निवेशकों को लुभाने में नाकाम रहा रहत पैकेज, इस हफ्ते भी गिरावट में बंद हुआ शेयर बाजार 

इसके अलावा केनरा बैंक के MD और CEO एल वी प्रभाकर ने कहा है, ''हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि लॉकडाउन के पूरी तरह से हटने के बाद हमारे ग्राहक बैंक की ओर से मंजूर किए गए लोन का फायदा पूर्ण रूप से उठा सकेंगे और अपने कारोबार को बेहतर बना सकेंगे.''

भारत बॉन्ड ईटीएफ इस दिन होगा लॉन्च

गिरती अर्थव्यवस्था पर बोले चिदंबरम, मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

अनिल अंबानी की मुश्किलें बढ़ीं, ब्रिटेन कोर्ट ने दिया 21 दिनों में 5448 करोड़ चुकाने का आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -