शोहरत और पैसा पाने की चाह में इस एक्ट्रेस को हुई 8 साल की जेल
शोहरत और पैसा पाने की चाह में इस एक्ट्रेस को हुई 8 साल की जेल
Share:

अपने करियर में शोहरत और सफलता पाने के लिए कलाकार किसी भी हद तक जा सकते है. हाल ही में इसी शोहरत को पाने के लिए एक मॉडल जेल की सलाखों के पीछे तक चली गई. जी हाँ... शान और आलिशान जिंदगी पाने के लिए ये मॉडल धीरे-धीरे अपराध के रास्ते पर चली गई जिसके बाद उन्हें 8 साल की जेल हो गई. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगी कि आखिर ये मॉडल है कौन? तो चलिए हम आपको बता ही देते है.

ये एक कनाडा की मॉडल है जिसका नाम है मेलिना रॉबर्ज. मेलिना की उम्र अभी मात्रा 24 वर्ष है लेकिन वो अभी से ही शोहरत पाने की चाह में सलाखों के पीछे चली गई. मेलिना को दुनियाभर में घूमने का बहुत शौक है इसके साथ ही वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती है.

मेलिना का ये घूमने का शौक धीरे-धीरे कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगा और वो घूमने के चक्कर में गलत तरीके से पैसे कमाने लगी. सूत्रों की माने तो मेलिना ने ड्रग्स सप्लाय करना शुरू कर दिया. मेलिना तो एक बार 95 किलो की कोकीन बेचने के लिए जा रही थी इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. कहा जा रहा है कि इस कोकीन की कीमत लगभग 21 मिलियन डॉलर (करीब 137 करोड़ रु ) थी.

बता दें मेलिना को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग करने का बहुत शौक था. उन्होंने 19 साल की उम्र में ही न्यूड फोटोशूट करवाकर खूब सुर्खिया बटोरी थी.

शाहरुख़-सलमान के साथ काम करना चाहती है प्लेबॉय की ये बोल्ड मॉडल

बुरी आदत के चलते अपनी माँ-बेटी से भी सेक्स कर चूका है हॉलीवुड का यह स्टार

एक नम्बर का ठरकी है हॉलीवुड का यह एक्टर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -