अपने पैरों से हर घंटे हज़ारों कमाती है ये मॉडल, जानिए क्या है खास

पैसे कमाने के लिए आप कुछ भी करने के लिए तैयार होते हैं. कुछ काम ऐसे होते हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह सकते हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने शरीर के हिस्से को ही बेच देते हैं या फिर उन्हें किराये पर रख रखते हैं जिससे उन्हें मुंह मांगी कीमत मिल जाती है. आज हम भी एक ऐसे ही काम के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे एक मॉडल लाखों की कमाई कर रही हैं और वो काम है केवल अपने पैरों को दिखाना. आइये जानते हैं उस मॉडल के बारे में.

दरअसल, कनाडा की एक मॉडल अपने पैरों को दिखाने मात्र से ही लाखों की कमाई कर रही हैं. अब ऐसा कैसे हो सकता है आप भी यही सोच रहे होंगे. ये मॉडल कनाडा की जेसिका ग्लॉउड है जिनका तरीका बहुत ही अजीब है. जेसिका अपने पैरों से लाखों की कमाई करती है. 32 साल की जैसिका अपने खूबसूरत पैरों के फोटोज शेयर करती है और अपने पैरों से हर घंटे हजारों पाउंड की कमाई करती हैं. इसकी वजह उन्होंने बताई कि उनके पैरों से लोगों को सेक्सुअल प्लेजर मिलता है. ये बात उन्हें खुद यूज़र्स ने बताई है. 
 
बता दें, एक ऑनलाइन कंपनी ने इसके लिए विज्ञापन दिया था जिसके बाद जेसिका ने इस काम को चुना. शुरुआत में उन्हें भी इस काम को करना अजीब लगा लेकिन अब उन्हें मज़ा आता है. उनके पैर देखने के लिए लोग उन्हें पैसे देते हैं. जेसिका कहती हैं कि कुछ लोग तो उनके पैरों की तस्वीरें देखकर उन्हें मैसेज भी करते हैं. उन्हें अजीबोगरीब संदेश भेजते हैं. कुछ लोग तो उनके पैर के कुछ हिस्सों को लेकर पागल है.

ये महिला बताती है आपके मरने का समय, ऐसे करती है पता

यहां की महिलाएं अंडरगार्मेंट्स में रख रही हैं चम्मच, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए फैन ने किया अपना ऐसा हाल, खर्च हुए 21 लाख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -