कनाडा के नेता आयन ओ ' तोले  को हुआ कोरोना
कनाडा के नेता आयन ओ ' तोले को हुआ कोरोना
Share:

कई देशों में कोरोना वायरस का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। इस पंक्ति में कनाडा की मुख्य विपक्षी पार्टी के एक नए नेता ने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था जिसमे वह संक्रमित पाए गए। कंजर्वेटिव पार्टी ने शुक्रवार को देर रात घोषणा की कि उसके नेता आयन ओ ' तोले को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया और वह अच्छा महसूस कर रहे थे। सौभाग्य से, उनके परिवार के नकारात्मक टेस्ट किया। पार्टी ने उन्हें पिछले महीने अपना नया नेता चुना। अगले आम चुनाव में उनका सामना प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से होगा। ट्रूडो की लिबरल पार्टी सरकार अगले सप्ताह संसद के नए सत्र के लिए अपनी प्राथमिकताओं की रूपरेखा तैयार करेगी। O'Toole अब भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे.

अगर संसद का नया सत्र शुरू होने पर तीन मुख्य विपक्षी दल सरकार को हराने के लिए एक साथ शामिल होते हैं तो अगले सप्ताह के रूप में एक संघीय चुनाव शुरू किया जा सकता है। क्यूबेक स्थित ब्लॉक क्यूबेकोइस के नेता येव्स-फ्रैंकोइस ब्लैंचेट का भी इस सप्ताह कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। क्यूबेक प्रीमियर फ्रैंकोइस लेगॉल्ट ने बताया कि ओ ' तोले के सकारात्मक होने की खबर मिलने के बाद वह खुद को परखने वाले है। दोनों की मुलाकात पिछले हफ्ते हुई थी। कोरोनावायरस के मामलों में हाल के सप्ताहों में कनाडा में फिर से बढ़ने लगे है क्या कुछ एक दूसरी लहर के रूप में करार कह रहे हैं।

अन्य स्टाफ सदस्य परीक्षण किए जाने के बाद खुद को अलग-थलग कर रहे हैं, और पार्टी उन लोगों तक पहुंच गई है जो हाल के दिनों में ओ ' तोले के साथ मिले थे। इसमें क्यूबेक प्रीमियर फ्रैंकोइस लेगॉल्ट शामिल हैं, जो मूल रूप से यह कहने के बाद कि वह अलग-थलग नहीं होंगे, अब ऐसा कर रहे हैं। उनके संगरोध और परीक्षण पाने का फैसला ओंटारियो प्रीमियर डौग फोर्ड, मैनिटोबा प्रीमियर ब्रायन पैलिस्टर, और अलबर्टा प्रीमियर जेसन केनी ओटावा में शुक्रवार को बैठक के बाद आया।

जनरल हुसैन सलामी ने दी ट्रम्प को चेतावनी, कही ये बात

आने वाली नस्लों की भी उम्र घटा देगा कोरोना, शोध में हुआ खुलासा

व्हाइट हाउस के लिए कनाडा से आया पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -