कनाडा जूनियर हॉकी लीग टीम हादसे का शिकार,14 लोगों की मौत

कनाडाः एक बेहद दुखद ख़बर कनाडा से आ रही है जिसमे कनाडा जूनियर हॉकी लीग टीम की बस एक भयानक हादसे का शिकार हो गई जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है. कनाडा के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को जूनियर लीग हॉकी टीम के सदस्यों से भरी बस से ट्रेलर से टकरा गई. बस में कुल 28 लोग सवार थे. रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने कहा कि 14 अन्य लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद पुलिस को ट्रैक्टर-ट्रेलर के ड्राइवर के संबंधी कोई जानकारी नहीं मिल पाई.

स्थानीय हॉकी टीम निपाविन हॉक्स ने ट्वीट कर बताया कि इस दुर्घटनाग्रस्त बस में हमबोल्ड्ट ब्रोनकोस के खिलाड़ी थे जो सस्काचेवान जूनियर हॉकी लीग के प्लेऑफ मुकाबले के लिए यहां आए थे. ब्रोनकोस टीम के अध्यक्ष केविन गारिंगेर ने कनाडा के प्रसारक से कहा, ‘‘ यह इतनी बड़ी दुर्घटना है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. ब्रोनकोस टीम में 16 से 21 साल के 24 खिलाड़ी है. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने युवा खिलाड़ियों से जुड़ी इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त किया. ट्रुडो ने ट्विटर पर लिखा, ” मैं कल्पना नहीं कर सकता कि उनके माता- पिता पर क्या गुजर रही होगी. हमबोल्ड्ट समुदाय और इस भयानक त्रासदी से प्रभावित सभी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है.”

घटना स्थल पर पहुंच कर कनाडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वही मृतकों के परिवार जन को जब ये सुचना मिली तो सभी के घर में सन्नाटा छा गया था. खिलाड़ियों के साथ कनाडा में हुए इस हादसे से पूरे देश में गमगीन माहौल है.  

 

भारतीय फुटबॉलर को तैयार करेगा ये स्पैनिश कोच

मां के शव को फ्रीजर में रख करता था यह कोशिश

IPL 2018 : इन सगे भाइयों की जोड़ी ने मचाई हैं आईपीएल में धूम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -