B'day Spl : 46 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हॉट है ये एक्ट्रेस
B'day Spl : 46 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हॉट है ये एक्ट्रेस
Share:

कैनेडियन अभिनेत्री लीजा रे का आज जन्मदिन हैं. लीजा का जन्म 4 अप्रैल 1972 को कनाडा में हुआ था. लीजा ने अपने एक्टिंग करियर में कई सारी फिल्में और टीवी शोज़ किए हैं. इन दिनों तो लीजा रे फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिये अब भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. लीजा 46 साल की हो गई हैं लेकिन अब भी उनकी खूबसूरती और जवानी बरक़रार हैं.

आपको बता दे लीजा ब्लड कैंसर से भी पीड़ित रह चुकी हैं. उन्होंने इस गंभीर बीमारी का हिम्मत से सामना किया था. इस बारे में लीजा ने कहा था कि, वो भी अपने शरीर को लेकर कई बार टिका-टिप्पड़ियों का सामना कर चुकी हैं, लेकिन लीजा का कहना हैं कि लोगों की इस तरह की सोच पर विराम लगना चाहिए.

बॉलीवुड में भी लीजा अपनी कला कर प्रदर्शन कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म 'हंसते-खेलते' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरआत की थी. इसके बाद वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. कुछ दिनों पहले ही लीजा फिल्म 'वीरप्पन' में नजर आई थी.

लीजा की बढ़ती उम्र की झलक वो कभी भी अपने चेहरे पर नहीं दिखने देती हैं. लिसा इस उम्र में भी बेहद फिट और ग्लोरियस हैं. सोशल मीडिया पर वो हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लीजा ने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिये समाज को अच्छा सन्देश देना चाहा हैं.

खुद से 23 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे हैं 'टाइटेनिक' के जैक

Rampage Trailer : एक बार फिर मॉन्स्टर्स से भिड़ते हुए नजर आए रॉक

फिल्म 'द हेट यू गिव' में कियान लॉली को रिप्लेस कर इन्होने ली जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -