कनाडा के प्रधानमंत्री ने किया भांगड़ा
कनाडा के प्रधानमंत्री ने किया भांगड़ा
Share:

दिल्ली : कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इन दिनों परिवार सहित भारत कि यात्रा पर है और पिछले पांच दिन में उन्होंने भारत के कई दार्शनिक स्थलों का दौरा किया है साथ ही कई नेताओ और कारोबारियों से मुलाकात भी की है. अपनी यात्रा के  के पांचवे दिन भारत दर्शन के बाद कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने गुरुवार को दिल्ली में पंजाबी नाच भांगड़ा का आंनद लिया.

पीएम ट्रूडो और उनके परिवार की यात्रा कुल 7 दिन की है. इस दौरान उन्होंने भारत के कई शहरों जैसे आगरा, अहमदाबाद, दिल्ली, अमृतसर आदि जा कर पर्यटन का मजा लिया है. इस दौरान उन्होंने ऐतिहासिक स्थलों ताजमहल, साबरमती आश्रम, स्वर्ण मंदिर, जामा मस्जिद,  आदि की भव्यता को करीब से देखा.

शुक्रवार को जस्टिन ट्रूडो पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे जिसमे दोनों देशों के बिच आपसी संबंधो को प्रगाढ़ करने और व्यापार और व्यवसाय के मुदद्दो पर बातचीत की जाएगी. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अपनी यात्रा की शुरुआत में कहा था कि उनकी ये यात्रा दोनों देशों के लिए महत्वपूर्ण है और इसके बाद दोनों देशों के आपसी सामंजस्य में बढ़ावा करते हुए रोजगार और निर्माण की नई संभावनाओं पर काम किया जायेगा. शिक्षा और रोजगार के मुद्दों के नज़रिये से भी ये दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है.  

क्या टुड्रो की पत्नी का है, आतंक से सम्बन्ध ?

कनाडा: अदालत ने लिया सिक्खों के खिलाफ फैसला

ट्रांसजेन्डर छात्र के साथ होंगे जस्टिन ट्रुडो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -