131 रु से महिला ने जीते 31 करोड़, अब 30 साल तक हर माह मिलेंगे 8 लाख रु से अधिक
131 रु से महिला ने जीते 31 करोड़, अब 30 साल तक हर माह मिलेंगे 8 लाख रु से अधिक
Share:

एक कहावत है 'ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पड़ फाड़ के'. यह कहावत कनाडा की रहने वाली विक्की मिशेल नामक महिला पर बिल्कुल ही फिट बैठती है. दरअसल, बता यह है कि महिला द्वारा महज 131 रुपये की लॉटरी खरीदी गई थी और उससे उसने 31 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि जीती है और फिर महिला की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

42 साल की मिशेल दो बच्चों की मां हैं और हालीफैक्स में रहती हैं और वह एक अकाउंटेंसी फर्म में प्रशासनिक सहायिका के तौर पर काम करती हैं. साथ ही महिला द्वारा बताया गया है कि जब उन्होंने लॉटरी खरीदी थी, जब उनके अकाउंट में महज डेढ़ पाउंड यानी 131 रुपये ही बचे थे और इसी 131 रुपये द्वारा उनकी किस्मत का ताला खुल गया.

महिला ने इस पर बताया है कि वो हमेशा लॉटरी के टिकट खरीदती रहती थीं और इससे पहले उन्होंने 10 पाउंड यानी कि करीब 878 रुपये जीते थे और इस जीते पैसों से उन्होंने फिर से लॉटरी की टिकट खरीदी थीं, हालांकि उससे सिर्फ वो पांच पाउंड यानी कि करीब 439 रुपये ही जीत सकी और उसके बाद इन पैसों से उन्होंने और भी लॉटरी के टिकट खरीद लिए थे. 

जानकारी की मने तो 19 अगस्त को मिशेल के अकाउंट में सिर्फ डेढ़ पाउंड यानी करीब 131 रुपये ही बचे थे और उससे उन्होंने फिर से लॉटरी की टिकट खरीदी और इस बार उनके भाग्य द्वारा उनका साथ दिया गया और वे 36 लाख पाउंड यानी कि करीब 31 करोड़ 55 लाख रुपये जीतने में कामयाब हो गई. बताया जा रहा है कि अब यह राशि किश्तों में 30 साल तक हर महीने आठ लाख 80 हजार रुपये के हिसाब से उन्हें मिलेगी. 

 

ये हैं दुनिया के सबसे डेंजरस Dogs, पालने पर भी लग चुका है बैन

Video : स्कूल बच्चों का ये टैलेंट देख आप भी कहेंगे ओलम्पिक में भेजो..

Video : चोर के साथ हो गई चोरी, कुछ ऐसे हुई ये घटना

अपनी इस खासियत के कारण देशभर में मशहूर है ये अनोखा गाँव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -