131 रुपए के बदले मिले 31 करोड़, ऐसे खुली इस महिला की किस्मत
131 रुपए के बदले मिले 31 करोड़, ऐसे खुली इस महिला की किस्मत
Share:

नई दिल्ली: एक कहावत है कि 'ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पड़ फाड़ के' देता है। ये कहावत कनाडा की रहने वाली विक्की मिशेल नामक एक महिला पर बिल्कुल सटीक बैठती है। दरअसल, महिला ने केवल 131 रुपए की लॉटरी खरीदी थी और उससे उसने 31 करोड़ रुपए की भारी भरकम रकम जीत ली है। इसके बाद से महिला की खुशी का ठिकाना नहीं है। 42 साल की मिशेल दो बच्चों की मां हैं और हालीफैक्स में रहती हैं।

वह एक अकाउंटेंसी फर्म में प्रशासनिक सहायिका के रूप में काम करती हैं। महिला ने बताया है कि जब उन्होंने लॉटरी खरीदी थी, जब उनके अकाउंट में केवल डेढ़ पाउंड यानी 131 रुपये ही बचे थे और इसी 131 रुपए ने उनके भाग्य को बदल डाला। महिला ने बताया है कि वो हमेशा लॉटरी के टिकट खरीदती रहती थीं। इससे पहले उन्होंने 10 पाउंड यानी लगभग 878 रुपए जीते थे। इस जीते लिए पैसों से उन्होंने वापस लॉटरी की टिकट खरीदी, लेकिन उससे केवल वो पांच पाउंड यानी लगभग 439 रुपए ही जीत पाईं। उसके बाद इन पैसों से उन्होंने और भी लॉटरी के टिकट खरीदे थे।

19 अगस्त को मिशेल के अकाउंट में केवल डेढ़ पाउंड यानी लगभग 131 रुपए ही बचे थे और उससे उन्होंने फिर से लॉटरी की टिकट खरीद ली। इस बार उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया और वो 36 लाख पाउंड यानी लगभग 31 करोड़ 55 लाख रुपए जीतने में कामयाब रहीं। यह राशि उन्हें किश्तों में 30 साल तक प्रत्येक माह आठ लाख 80 हजार रुपये मिलेगी।

रेड सिग्नल पर तेज़ी से आयी कार और हुआ कुछ ऐसा सब दांग रह गए

ये अजीब महिला चूहों के साथ रहती पायी गयी, जाने पूरी सच्चाई

बिल्ली ने रैंप पर किया कैटवॉक, लोगों ने जमकर बजे तालियां, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -