कनाडा और दुनिया के बाकी हिस्सों में कोरोनोवायरस बन जाएगा पारिस्थितिकी तंत्र का एक भाग: स्वास्थ्य विशेषज्ञ

संघीय सरकार के एक कनाडाई स्वास्थ्य विशेषज्ञ कोरोना टास्क फोर्स का कहना है कि कनाडा और दुनिया के बाकी भागों में सबसे अधिक संभावना है कि कोरोनोवायरस वायरल पारिस्थितिकी तंत्र का एक भाग बन जाएगा, मौसमी स्थानिक फ्लू के कारण चिंता के कई रूपों के फैलने के कारण है।

अबीगैल बिम्मन के साथ बात करते हुए पश्चिम ब्लॉक, डॉ. एलन बर्नस्टीन ने कहा कि टास्क फोर्स में उनकी सलाहकार परिषद, जो चिंता के वेरिएंट पर केंद्रित है, देश भर में भयावह वेरिएंट के प्रसार से निपटने के तरीके देख रही थी। उनके मुताबिक, इस प्रकार के प्रसार से निपटने का एक तरीका टीका निर्माताओं के लिए आने वाले वर्षों में अपने शॉट्स को अनुकूलित करने और संशोधित करने के लिए होगा– एक रास्ता जो वह कहते हैं कि कनाडा पहले से ही आपूर्तिकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहा है।

हम इस यात्रा से पहले, निश्चित रूप से, के साथ रहे हैं फ्लू, हम सभी को हर साल और हर साल इन्फ्लूएंजा का टीका लगवाता है, क्योंकि हर साल इन्फ्लूएंजा वायरस बदल जाता है। तो वे वेरिएंट हैं, और कुछ साल, निश्चित रूप से, फ्लू वेरिएंट बहुत गंभीर हो सकते हैं और कुछ साल काफी हल्के होते हैं – जो गंभीर हैं, हम उन्हें चिंता के वेरिएंट नहीं कहते हैं, लेकिन हम कर सकते हैं। और इसलिए मुझे लगता है कि हम अब उस दुनिया में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसमें कोरोना चिंता का विषय है और जो लोग अब तक जानते हैं।

'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा...', सैनिकों का राष्ट्रपति को खुला खत

हैरत में डाल रहा है दुनियाभर में कोरोना का आंकड़ा, अब तक 32 लाख से भी अधिक हो चुकी है मौतें

लद्दाख प्रशासन ने 17 मई तक बढ़ाया कर्फ्यू, एसओपी का होगा कड़ाई से पालन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -