ऑफिस में ब्रा नहीं पहनने पर बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

ऑफिस में ब्रा नहीं पहनने पर बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

प्राइवेट नौकरी में अक्सर इस बात का डर रहता है कि बॉस हमें कभी भी और किसी भी वक्त निकाल सकता है. इसके पीछे वो कोई भी कारण दे सकता है और आपको फायर कर सकता है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे कि ये भी कोई कारण हुआ क्या नौकरी से निकालने का. कई बार तो बातें ही बेवजह लगती हैं और इन पर हम ये सोचते हैं कि हरकत ही बचकानी है. ऐसा ही एक बॉस ने किया है.

दरअसल, कनाडा में एक महिला कर्मचारी को इस वजह से ऑफिस से निकाल दिया कि वो ब्रा नहीं पहनकर आई थी. जी हाँ,  क्रिस्टीना शैनल नाम की महिला को इसी से ऑफिस से बाहर कर दिया और जिस पर महिला ने क्शन लेते हुए मानव अधिकार के उल्लंघन के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है. आपको बता दें, कि ऑफिस में नया ड्रेस कोड लागु किया गया था जिसके चलते सभी को वर्किंग आवर्स में ब्रा या अंडरशर्ट पहनना अनिवार्य किया गया था. लेकिन क्रिस्टीना ने ऐसा नहीं किया तो उसे ऑफिस से निकाल दिया गया. 

क्रिस्टीना ने इसकी शिकायत की और ऑफिस के बॉस पर लिंगभेद का आरोप भी लगाया. इस पर क्रिस्टीना का कहना भी है कि ड्रेस कोड लागू करना एक तरह का लिंगभेद है. मिली खबरों की मानें तो क्रिस्टीना एक रेस्टोरेंट में सर्वर की नौकरी करती है जिसने करीब 2 साल पहले ब्रा पहनना छोड़ दिया था क्योंकि उसमें उसे असहज लगता था और ऑफिस के बॉस का कहना है कि ये फैसला महिला सुरक्षा के तहत लिया गया था जिसे गलत समझा जा रहा है.

यह भी पढ़ें..

Video : इस चोर की चोरी से हर कोई है हैरान, चुराए सिर्फ एक पैर के जूते

40 हजार साल पुराने घोड़े को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे वैज्ञानिक

Video : जब प्लेन से गिर रही थी हज़ारों मछलियां

 

?