जानिए क्यो प्रिंस हैरी और मेगन चोरी-छुपे फोटो खींचने पर हुए नाराज

जानिए क्यो प्रिंस हैरी और मेगन चोरी-छुपे फोटो खींचने पर हुए नाराज

नई जिंदगी का प्रांरभ करने के लिए ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन कनाडा पहुंच गए हैं. प्रिंस हैरी ने इस दौरान मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की. उन्होंने आसपास मौजूद रहने वाले मीडिया के लोगों को चेतावनी दी कि वो चोरी छिपे फोटो न खींचे. यदि किसी मीडिया समूह के कैमरामैन को चोरी छिपे फोटो खींचते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी.

U-19: जापान की चमकी किस्मत, क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने का मौका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हैरी और मेगन ने गत आठ जनवरी को यह एलान कर चौंका दिया था कि वे शाही जिम्मेदारियां छोड़कर आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना चाहते हैं. इस एलान के अगले दिन मेगन कनाडा चली गई थीं. पत्नी और अपने आठ माह के बेटे आर्ची के साथ रहने के लिए हैरी बीते सोमवार को कनाडा पहुंचे. इस दंपती ने कनाडा के वैंकूवर द्वीप के विक्टोरिया में एक आलीशान घर को अपना ठिकाना बनाया है. इस दंपती ने इसी जगह क्रिसमस के दौरान छह हफ्ते की छुट्टियां भी बिताई थीं. कई अखबारों में मंगलवार को मेगन की बेटे आर्ची और अपने कुत्तों के साथ टहलने की तस्वीरें छपी थीं.

पाकिस्‍तान के हाथ पांव ढीले, सैन्‍य कार्रवाई का विकल्प उपलब्ध नही

इस मामले को लेकर, तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद हैरी और मेगन के वकीलों ने कानूनी चेतावनी जारी की है. उनका कहना है कि फोटोग्राफरों ने झाडि़यों में छुपकर तस्वीरें खीचीं. वे मेगन की जासूसी कर रहे हैं. इसकी अनुमति नहीं ली गई थी. वे इस परिवार को परेशान कर रहे हैं. शाही दंपती कानूनी कदम उठाने पर विचार कर रहा है. 

ट्रंप के खिलाफ महाभियोग पर चर्चा शुरू, इस वजह से हुआ जमकर हंगामा

चीन-पाक आर्थिक सबंध पर बरसा अमेरिका, जाल में न फंसने की दे डाली सलाह

क्‍लाइमेट चेंज पर ट्रंप से भिड़ी ये प्रकृति प्रेमी महिला