जब सामान्य व्यक्ति की तरह रेस्टोरेंट पहुंचे कनाडा के पीएम
जब सामान्य व्यक्ति की तरह रेस्टोरेंट पहुंचे कनाडा के पीएम
Share:

कनाडा। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने फिलीपिंस पहुंचे। इस दौरान उनका चिकन खाने का मन हुआ। तो वे मनीला के एक रेस्टोरेंट में पहुंच गए। यहां जाकर उन्होंने जिस अंदाज़ में चिकन आॅर्डर किया। उसने वहां के कर्मचारियों का दिल जीत लिया। चिकन खाने के दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से भेंट की। वे बच्चों के साथ सहानुभूति के साथ मिले। उन्होंने लोगों से हाथ मिलाया और गले मिले।

इस दौरान लोगों की अपील पर उन्होंने सेल्फी भी खिंचवाई। कुछ ही देन में ट्रूडो द्वारा आॅर्डर किए गए भोजन को तैयार कर उन्हें बताया गया। उन्होंने इसे पैक करवाया। दरअसल वे भोजन कार में करने वाले थे। मगर रेस्टोरेंट में पहुंचकर लोगों से मिलने के उनके अंदाज़ को बहुत पसंद किया गया।

रेस्टोरेंट के कर्मचारी ट्रूडो द्वारा सामान्य लोगों की तरह बिल लेने पर प्रसन्नता जताई गई। रेस्टोरेंट के कर्मचारी उनके व्यवहार पर बेहद प्रसन्न नज़र आए। ट्रुडो से मिलकर रेस्टोरेंट में पहुंची रीना अप्रीसियो ने प्रसन्नता जताई। लोगों ने ट्रूडो के सम्मान में बड़े.बड़े कार्ड्स बनाए थे जिनपर लिखा था वेलकम टू द फिलीपिन्स।

लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। ट्रुडो को भी लोगों से मिलकर आनन्द आया। चिकन आॅर्डर करने के दौरान वे सामान्य बने रहे। मनीला में उन्हें बहुत अच्छा लगा। प्रधानमंत्री के इस अंदाज़ को लोगों ने पसंद किया और लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली।

ये है दुनिया का सबसे हैवी दिल, जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

जब पीएम की कुर्सी पर बैठा तीन साल का बच्चा

मर्सिडीज बेंज कंपनी रिकॉल करेगी कारे

अपने पैरों को दिखा हजारों पाउंड कमाती है ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -