कनाडा ने अमेरिकी यात्रियों के लिए शुरू की यात्रा सुविधा, लेकिन पूरी करनी होगी ये शर्त

कनाडा ने सोमवार को अमेरिकी यात्रियों को पूरी तरह से टीका लगाने के लिए अपनी सीमाएं खोल दीं, लेकिन स्थानीय नेताओं का कहना है कि पर्यटन दरों के 2019 के स्तर के बराबर होने में समय लगेगा। जबकि सीमा के पास के कनाडाई व्यवसायों ने देश को फिर से खोलने की तैयारी में सप्ताह बिताए हैं, यात्रियों को कुछ आरक्षण प्राप्त करने में कठिन समय हो सकता है या स्टाफ की कमी और आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के कारण लंबे समय तक प्रतीक्षा समय का सामना करना पड़ सकता है। उत्तर की ओर एक यात्रा की योजना बना रहे हैं? टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना सभी यात्रियों को प्रवेश करने के लिए एक नकारात्मक कोविड-19 परीक्षण का प्रमाण दिखाना होगा।

इसके अतिरिक्त, यात्रियों को अंग्रेजी, फ्रेंच या प्रमाणित अनुवाद में टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा। कनाडा की सरकार भी साझा स्थानों में मास्क पहनने का सुझाव देती है, और कुछ प्रांतों - जिनमें क्यूबेक और ओंटारियो शामिल हैं - जनादेश लागू करते हैं। न्यूयॉर्क की असेंबली ज्यूडिशियरी कमेटी, जो महाभियोग की प्रक्रिया शुरू कर सकती है, सोमवार को बैठक करेगी क्योंकि एक रिपोर्ट में महिला सहयोगियों के उनके कथित यौन उत्पीड़न का विवरण देने के बाद सरकार एंड्रयू कुओमो पर पद छोड़ने का दबाव है। असेंबली डेमोक्रेट्स को विश्वास है कि अगर कुओमो इस्तीफा नहीं देते हैं तो उनके पास महाभियोग चलाने के लिए वोट हैं, और महाभियोग के लेख तैयार करना कुछ दिनों में शुरू हो सकता है।

गुरुवार को Cuomo के प्रवक्ता रिच अज़ोपार्डी ने कहा कि Cuomo का कार्यालय न्यायपालिका समिति के काम में सहयोग करेगा। कुओमो को भी दुर्व्यवहार के आरोपों का सामना करना पड़ सकता है यदि कानून प्रवर्तन एक शिकायत को प्रमाणित कर सकता है जिसमें राज्यपाल पर कार्यकारी हवेली में एक सहयोगी को टटोलने का आरोप लगाया गया है।

विपक्ष के विरोध के बीच लोकसभा की कार्यवाही चौथी बार हुई स्थगित

'कोरोना वैक्सीन के क्लिनिकल ट्रायल के डेटा को सार्वजनिक किया जाए', केंद्र से SC ने माँगा जवाब

मास्क न पहनने पर रोका तो महिला ने डिफेंस कर्मी को पीटा, केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -