कनाडा में छात्रा के साथ हुए हादसे को लेकर भारतीय विदेश मंत्री ने उठाया बढ़ा कदम

कनाडा में छात्रा के साथ हुए हादसे को लेकर भारतीय विदेश मंत्री ने उठाया बढ़ा कदम

भारत के वर्तमान विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्वीट किया है कि कनाडा के टोरंटो में एक भारतीय छात्रा राचेल अल्‍बर्ट पर गंभीर हमले के बारे में जानकारी मिलने के बाद गहरा झटका लगा. विदेश मंत्रालय के अधिकारियों को उसके परिवार को वीजा दिलाने में मदद करने की कह रहा हूं. जयशंकर ने एक ट्वीट में कहा, परिवार के सदस्य तुरंत हमसे +91 9873983884 पर संपर्क कर सकते हैं.

विश्व तीरदांजी ने भारत पर से इन शर्तों के साथ हटाया प्रतिबंध

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टोंरटो में गुरुवार को भारतीय छात्रा पर चाकू से हमला किया गया. रचेल तमिलनाडु की रहने वाली है. छात्रा सनीब्रुक स्वास्थ्य विज्ञान केंद्र की देखभाल इकाई में भर्ती है. बताया गया है कि यॉर्क विश्वविद्यालय में मास्टर की छात्रा राचेल अल्बर्ट अपने परिसर के पास चल रही थी, जब एक अज्ञात हमलावर ने उसके साथ मारपीट की, उसे धक्का दिया और घसीटा.

अमेरिका में फिर एक बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत 7 घायल

इस मामले को लेकर टोरंटो पुलिस के अनुसार, यह हमला बुधवार सुबह 10 बजे के करीब लिच एवेन्यू और असिनबिओन रोड के पास हुआ. उसके शरीर पर घाव मिले और उसे तुरंत उसी हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका चल रहा है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति का पता लगाने के लिए जनता की मदद मांगी है. पुलिस हमलावर की रूपरेखा बताई है.

आज चार दिवसीय दौरे पर भारत आएँगे ब्राज़ील के राष्ट्रपति, गणतंत्र दिवस समारोह में होंगे मुख्य अतिथि

सांप से फ़ैल रहा है जानलेवा कोरोनावायरस ! एक शोध में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

सबसे ज्यादा भ्रष्ट देशों की सूची में भी आगे निकला पाकिस्तान, ये है भारत का स्थान