कनाडा सरकार ने आर्थिक सुधार के लिए नए समर्थन उपायों का किया एलान

कनाडा सरकार ने अर्थव्यवस्था को फिर से हासिल करने के लिए नए उपायों की घोषणा की है, जबकि कोविड -19 महामारी के खिलाफ इसकी आय और व्यावसायिक सहायता कार्यक्रम शनिवार को समाप्त होने वाले हैं।

कनाडा के उप प्रधान मंत्री और वित्त मंत्री क्रिस्टिया फ्रीलैंड ने गुरुवार को कहा कि 24 अक्टूबर और 7 मई, 2022 के बीच अनुमानित कनाडाई डॉलर 7.4 बिलियन के साथ नए कदम "मजबूत वसूली देने के लिए आवश्यक समर्थन देने में अंतिम धुरी" हैं। मंत्री ने कहा कि कनाडा कोविड-19 महामारी के सबसे काले दिनों के बाद एक नए चरण में है। कनाडा रिकवरी बेनिफिट (CRB) को उन लोगों के लिए कनाडा वर्कर लॉकडाउन बेनिफिट से बदल दिया जाएगा, जिनका काम सीधे तौर पर सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन से प्रभावित होता है।

मंत्री ने कहा कि "हम बहुत व्यापक-आधारित समर्थन से आगे बढ़ रहे हैं जो हमारे लॉकडाउन की ऊंचाई पर अधिक लक्षित उपायों के लिए उपयुक्त था जो कि सरकारी वित्त का विवेकपूर्ण प्रबंधन करते हुए जहां आवश्यक हो वहां सहायता प्रदान करेगा।" यह कार्यक्रम 7 मई, 2022 तक पात्र श्रमिकों को प्रति सप्ताह C$300 प्रदान करेगा। "आने वाले महीनों में अस्थायी लॉकडाउन अभी भी एक संभावना है। हम चाहते हैं कि कनाडाई यह जानें कि हम अब ऐसे उपाय करने का इरादा रखते हैं जो तुरंत कार्रवाई में आ जाएंगे।

दुनिया को कोरोना बांटने वाले चीन में फिर फैला संक्रमण, कई जगह लॉकडाउन.. उड़ानें रद्द

अप्रैल 2022 तक 'ग्रे लिस्ट' में ही रहेगा पाकिस्तान, FATF की बैठक में फैसला

थाईलैंड इस माह से 46 देशों के पर्यटकों को देगा प्रवेश की अनुमति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -