अंतरिक्ष से छत को फाड़ते हुए महिला के बिस्तर पर आ गिरा उल्कापिंड और फिर...

ओटावा: एक महिला की जान उस समय खतरे में पड़ गई, जब वह अपने बिस्‍तर पर सो रही थी. दरअसल, जब वो गहरी नींद में थी, उसी समय उसके बिस्तर पर अचानक से अंतरिक्ष से एक उल्‍कापिंड (Meteorite) आ गिरा. हालांकि, गनीमत यह रही कि यह उल्‍कापिंड महिला से कुछ इंच की दूरी पर गिरा, जिसके कारण उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा. किन्तु इस हादसे से महिला बेहद डर गई थी. उल्‍कापिंड घर की छत में छेद करते हुए महिला के बिलकुल पास में गिरा था. 

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला कनाडा का है. जहां रूथ हैमिल्‍टन नाम (Ruth Hamilton) की एक महिला रात में अपने बिस्‍तर पर सो रही थी. किन्तु इसी बीच अचानक से उसे बिस्तर पर किसी चीज के गिरने की जोरदार आवाज सुनाई दी. जिसे सुनकर वो डर के मारे उठकर बैठ गई. यह घटना 4 अक्‍टूबर की रात की है. हैमिल्‍टन ने मीडिया को बताया कि वो अचानक से उठकर बैठ गई और कमरे की लाइट ऑन की. उसने पाया कि तकिए के ऊपर एक उल्‍कापिंड गिरा हुआ है. ऊपर देखा तो रूम की छत में छेद हो रखा था. 

हालांकि, गनीमत यह रही कि इस खौफनाक घटना में हैमिल्‍टन बाल-बाल बच गई. उसने इमरजेंसी सर्विस को फोन किया और पता लगाने का प्रयास किया, ये पत्थरनुमा चीज कहां से आई थी. बाद में पता चला कि पत्थरनुमा चीज उल्‍कापिंड थी. इस घटना के बाद कुछ लोगों ने दावा किया कि उस रात उन्‍हें अंतरिक्ष से एक तेज रोशनी आती नज़र आई थी. इससे एक रात पहले भी स्थानीय लोगों ने उल्‍कापिंड गिरते देखने का दावा किया था. हैमिल्‍टन ने कहा कि जब ये हादसा हुआ तो वह काफी डर गई थी. अंतरिक्ष से उल्‍कापिंड गिरा है ये जानकर तो वह दंग रह गई. फिलहाल, महिला ने इस उल्‍कापिंड को संभालकर रखा है.  

दक्षिण केरल और कर्नाटक में 100 रुपये प्रति लीटर के पार पंहुचा डीजल

पीएम मोदी ने कहा- "हम अंतरिक्ष युग की ओर बढ़ रहे हैं, भारत को पीछे नहीं...."

असम के मुख्यमंत्री ने कहा- ''असमिया संस्कृति और भाषा को विकृत करने में...."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -