इंस्टाग्राम पर जल्द ही आने वाला है नया फीचर्स
इंस्टाग्राम पर जल्द ही आने वाला है नया फीचर्स
Share:

इंस्टाग्राम यूजर्स अब उन लोगों के डायरेक्ट मैसेज चेक कर सकेंगे जो उनके दोस्त भी नहीं हैं। नवीनतम अपडेट के अनुसार, जब भी कोई व्यक्ति इंस्टाग्राम पर संदेशों की जांच करता है, तो उसे व्हाट्सएप फीचर के समान similar देखा ’के रूप में चिह्नित किया जाता है। लेकिन, अब दो तरीके हैं-अस्थायी और स्थायी समाधान: अस्थायी समाधान इंस्टाग्राम ऐप पर जाएं और डीएम की जांच करें। स्मार्टफोन का नियंत्रण केंद्र खोलें और वाईफाई और अपने मोबाइल डेटा दोनों को बंद करें। 

Instagram DMs पर वापस जाएं और सुनिश्चित करें कि मोबाइल डेटा और WiFi अभी भी बंद हैं। इसलिए, यदि आप अब DMs की जाँच करते हैं, तो आप अपने इंटरनेट के बंद होने के बाद "देखी गई" रिपोर्ट की जाँच नहीं कर पाएंगे। इंटरनेट पर स्विच करने के बाद, आपको DMs पर एक 'देखी गई' रिपोर्ट मिलेगी।

स्थायी समाधान उपयोगकर्ता से डीएम प्राप्त करने के बाद, केवल संदेश पर क्लिक न करें। उस उपयोगकर्ता की प्रोफ़ाइल पर जाएं और प्रोफ़ाइल पृष्ठ के शीर्ष दाईं ओर तीन बिंदुओं पर क्लिक करके उस व्यक्ति को 'प्रतिबंधित' करें और "प्रतिबंधित करें" चुनें। यह संदेश को "संदेश अनुरोध" फ़ोल्डर में ले जाएगा, ताकि वे यह नहीं देख पाएंगे कि आपने इसे पढ़ा है या नहीं।

कोरोना से 26 वर्षीय डॉक्टर की मौत, पॉजिटिव होने के चंद घंटों में गई जान

'पहले भी रद्द कर सकते थे..', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर इस वार्षिक उत्सव पर रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -