पोर्ट्रोनिक्स के साउंडबार को कई सोर्सेज पर चला सकते हैं
पोर्ट्रोनिक्स के साउंडबार को कई सोर्सेज पर चला सकते हैं
Share:

आपके पास स्मार्टफोन, लैपटॉप, और टेबलेट तीनों ही है. आप चाहते है कि आपके पास एक ऐसा साउंडबार हो जो तीनो पर काम कर सकता हो. आपकी ये खोज पोर्ट्रोनिक्स के साउंडबार के साथ पूरी हो सकती है. पोर्ट्रोनिक्स के ये साउंडबार रीचार्चेबल वायरलेस स्टीरियो सिस्टम के साथ आ रहे है.

भारतीय बाजार में पोर्ट्रोनिक्स के ये साउंडबार उपलब्ध है. इस साउंडबार को आप स्टोर्स के अलावा ई- कॉमर्स साइट पर भी खरीद सकते है. इस ऑडियो सिस्टम को खरीदने के लिए आपको 2,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी. इन साउंडबार को अभी कंपनी ने  ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया है. इसकी बैटरी क्षमता भी बहुत बढ़िया है. इसे एक बार फुल चार्ज के साथ 7 घंटे तक लगातार चला सकते हैं. 

लैपटॉप और स्मार्ट फोन के आलावा आप इस साउंडबार को पेन-ड्राइव, MP3 प्लेयर्स और डेस्कटॉप जैसे नॉन ब्लूटूथ डिवाइसेस पर भी चला सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए ऑक्स-इन, USB ड्राइव की सुविधा भी दी गई है. ये साउंडबार 180Hz से 18KHz तक की रेंज में काम करता है. बेहतर साउंड क्वलिटी के लिए इसमें 75dB का सिग्नल-टू-नॉयस रेश्यो दिया गया है. डिवाइस का वजन ज्यादा न होने से इसे आप आसनी से कहीं भी ले जा सकते हैं. 

वीडियो: कंप्यूटर से जुड़े सारे काम ऐसे करें आसान

गलती से बंद हो गई टैब को ऐसे करें रीओपन, जानें कुछ ऐसी ही टिप्स

देखिये एक झलक सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस के फीचर्स की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -