इस कुंड में सिर्फ जोड़े ही कर सकते है स्नान
इस कुंड में सिर्फ जोड़े ही कर सकते है स्नान
Share:

शादीशुदा जोड़े घूमने फिरने के लिए हमेशा ऐसी जगहों की तलाश करते हैं जो बहुत रोमांटिक हो. बहुत से कपल्स ऐसे भी हैं जिन्हे धार्मिक जगहों पर घूमना फिरना बहुत पसंद होता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे कुंड के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कहा जाता है की अगर पति पत्नी इस कुंड में एक साथ नहाएं तो उनके बीच के सभी मन मुटाव दूर हो जाते हैं. इस कुंड का नाम है भदैया कुंड. ये शिवपुरी में मौजूद है, आइये जानते है इसके बारे में कुछ और बातें.

ये कुंड मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मौजूद है इसे भदैया कुंड के नाम से जाना जाता है, इस वाटर फॉल को देखने और इसमें नहाने के लिए पुरे देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग आते है. यहाँ के लोगों का कहना है की जो भी जोड़ा इस कुंड में साथ में नहाता है वो कभी अलग नहीं होता है.

इसी कारण से इस कुंड में नहाने के लिए हर साल कई जोड़े आते हैं. ये जगह देखने में भी बहुत खूबसूरत है, यहाँ पर आप स्नान करने के साथ-साथ यहां पर पर अपना वीकेंड भी इंजॉय कर सकते है.

अगर आप इस कुंड में नहाने के लिए बरसात में आते हैं तो आपका मजा दोगुना हो सकता है. बरसात के मौसम में इस कुंड का पानी ओर भी ज्यादा हो जाता है. इस कुंड में नहाने के लिए केवल यंग कपल्स ही नहीं बल्कि बुजुर्ग दंपत्ति भी आते है.

 

भारत के इस शहर में ले सकते हैं आप विदेश का मजा

जानिए कौन सी हैं सबसे सस्ती टूरिस्ट डेस्टिनेशन

घूमने के लिए बेस्ट है अंडमान निकोबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -