राज कुंद्रा के बाद हो सकती है एकता कपूर की गिरफ्तारी? सामने आया ये वीडियो
राज कुंद्रा के बाद हो सकती है एकता कपूर की गिरफ्तारी? सामने आया ये वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा को अरेस्ट करने से पहले अपराध शाखा ने कई दिनों तक इस केस की इंवेस्टिगेशन की थी, जिसमें अश्लील मूवीज बनाने में शिल्पा के हस्बैंड का नाम सामने आया था। अब इस केस में कमाल आर खान ने एक ऐसे स्टार्स का नाम भी घसीटा है, जिसको जानकर प्रशंसक चौंकने हो जाने वाले हैं।

जी हां कमाल आर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं तथा हर एक मसले पर खुलकर अपना पक्ष भी रखते हैं। अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात्  केआरके ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एकता कपूर को लेकर बात की जा रही है। दरअसल एक यूट्यूब वीडियो को साझा करते हुए KRK ने ट्विटर पर लिखा है कि इस वीडियो में बताया गया है कि #EktaKapoor को अरेस्ट किया जा सकता है, बहुत वक़्त पहले राज कुंद्रा ने बताया था, मेरे पश्चात् इसका नंबर लगेगा, होगी गिरफ्तार।

KRK ने इस कैप्शन के साथ उस वीडियो को भी साझा किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो में बताया गया है कि सोशल मीडिया पर 10 नंबवर 2020 की एक चैट सामने आई है, जिसमें राज, उमेश कामत से बात करते दिखाई दे रहे हैं, एक आर्टिकल को राज साझा करते हैं जिसमें बताया गया है कैसे मुंबई की अपराध शाखा ने 7 एप वालों को जो अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म चलाते हैं उन पर अश्लील कंटेंट की वजह से उनको समन भेजा है, जिसमें एकता के एल्ट बालाजी एप का भी नाम सम्मिलित है। इतना ही नहीं वीडियो के मुताबिक, राज बात करते हुए बोलते हैं कि अच्छा है हमने प्लान बी पहले ही तैयार कर लिया था।

दुबई में है सलमान खान की पत्नी और 17 वर्षीय बेटी? जानिए क्या है मामला

इंस्टाग्राम ने भारत और यूके में रीलों के लिए नए फीचर्स किए लॉन्च

लद्दाख के बाद उत्तराखंड में भी चीन ने शुरू की हरकत, इंडियन आर्मी भी हुई अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -