पाकिस्तान को अमित शाह की खुली चेतावनी, बोले- फिर हो सकती है सर्जिकल स्ट्राइक

बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे पाकिस्तान को अब केंद्रीय गृहमंत्री ने कड़ी चेतावनी दे दी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बोला है कि यदि पाकिस्तान ने उल्लंघन बंद नहीं किया तथा कश्मीर में आम लोगों की हत्याओं का खेल बंद नहीं किया तो उसपर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक किया जा सकता है। पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाते हुए अमित शाह ने बताया, 'सर्जिकल स्ट्राइक से सिद्ध हो चुका है कि हम हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप उल्लंघन करेंगे तो और भी सर्जिकल स्ट्राइक होंगे।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान पोषित दहशतगर्द जम्मू-कश्मीर में फिर से जड़े जमाने का प्रयास कर रहा है। हाल के दिनों में कायर दहशतगर्दो ने कई घाटी में कई निर्दोष व्यक्तियों की जान ले ली। इसके अतिरिक्त दहशतगर्दो ने सेना पर भी हमला किया था। पड़ोसी मुल्क की शह पर दहशतगर्दो के इस खूनी खेल के पश्चात् इस समय पूरा देश उबल रहा है।

वही कई लोग इन दहशतगर्दो पर करारा प्रहार करने की मांग कर रहे हैं। घाटी में देश की सेना ने दहशतगर्दो को जबरदस्त चोट भी दी है। सेना ने घेर-घेर कर दहशतगर्दो को मौत की नींद सुलाने का अभियान चला रखा है। दिल्ली एवं अन्य प्रदेशों से कुछ दहशतगर्दो को जिंदा भी पकड़ा गया है जिसके पश्चात् इन दहशतगर्दो के कबूलनामे से पाकिस्तान की पोल-पट्टी पुरे विश्व में खुल गई है। बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गोवा में उपस्थित थे। यहां उन्होंने साउथ गोवा के धरबोन्द्रा गांव में नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखते हुए पाकिस्तान को भी सख्त लहजे में चेताया है।

कोर्ट के सामने NCB ने कहा- काफी सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहा है आर्यन...

पूजा के लिए 16 अक्टूबर को खुलेगा सबरीमाला अयप्पा मंदिर

रिलीज होते ही विवादों में घिरा ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ का टीजर, जानिए किस बात पर भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -