कपूर का यह टोटका आपको रातो-रात बना सकता है अमीर
कपूर का यह टोटका आपको रातो-रात बना सकता है अमीर
Share:

कहते हैं कर्पूर किसी भी स्थान की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में सहायता करता है इसी के साथ यह सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है. कहते हैं इसके कई टोटके हैं जो किए जा सकते हैं. इसके द्वारा किए गए टोटके आपके जीवन को सफल और सुखद बना सकते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं कर्पूर के वह टोटके जो आपको सफल बना सकते हैं.  


टोटके - 


1. आकस्मिक दुर्घटना से बचाव : कहते हैं आकस्मिक दुर्घटना का कारण राहु, केतु और शनि होते हैं और इनसे बचने के लिए रात में हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद कर्पूर जलाना चाहिए. इससे लाभ होता है.

2. सकारात्मक ऊर्जा और शां‍ति के लिए : अगर आप यह चाहते हैं तो हर दिन सुबह और शाम कर्पूर को घी में भिगोकर जलाएं और संपूर्ण घर में उसकी खुशबू फैलाएं. कहते हैं ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी और दु:स्वप्न नहीं आएंगे और घर में अमन शांति रहेगी. 

3. अचानक धन प्राप्ति का उपाय : कहते हैं अगर धन चाहिए तो गुलाब के फूल में कर्पूर का टुकड़ा रखें और शाम के समय फूल में एक कर्पूर जला दें और फूल को देवी दुर्गा को चढ़ा दें. आपको इससे अचानक धन लाभ होने शुरू हो जाएंगे. ध्यान रहे यह काम 43 दिन तक करना होगा.

4. वास्तु दोष मिटाने के लिए : इसके लिए कर्पूर की 2 टिकियां रख दें और जब वह टिकियां गलकर समाप्त हो जाए तब दूसरी दो टिकिया रख दें. ऐसे बदलते रहेंगे तो वास्तुदोष नहीं रहेगा.

5. पति-पत्नी के बीच तनाव को दूर करने हेतु : इसके लिए रात को सोते समय पत्नी अपने पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और पति अपनी पत्नी के तकिये में कर्पूर की 2 टिकियां रख दें और सुबह होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर कही उचित स्थान पर फेंक दें तथा कर्पूर टिकिया को निकाल कर शयन कक्ष में जला दें. इससे लाभ होगा.

अगर आपके हाथ में झुकी हुई है यह रेखा तो पागल हो सकते हैं आप!

शाकंभरी जयंती पर सुबह जरूर करें यह आरती, हर मनोकामना होगी पूरी

21 जनवरी को है माता शाकंभरी जयंती, कहते हैं हरियाली की देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -