अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान तो सील हो गया घर, अब महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
अतिक्रमण के खिलाफ चलाया अभियान तो सील हो गया घर, अब महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर में अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध एक अभियान का विरोध करने के चलते एक महिला ने स्वयं को आग लगा ली। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर स्वयं को आग लगाने के पश्चात् 49 वर्षीय महिला गंभीर तौर पर घायल हुई है। एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि घायल महिला यास्मीन बेगम को पड़ोसी दुर्ग जिले के भिलाई के सेक्टर-9 चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला राजनांदगांव के लखोली क्षेत्र का है जहां प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत घर बनाए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि जब पुलिस के साथ राजनांदगांव नगर निगम की एक टीम इन घरों पर अवैध तौर पर कब्जा करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही थी, तो बेगम का घर भी सील कर दिया गया था। वे वहां पहुंचीं और आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि निकाय प्राधिकरण ने उसके घर को सील कर दिया था क्योंकि वह वहां अवैध तौर पर रह रही थी।

वही इस सब के पश्चात् बेगम ने अफसरों के सामने अचानक पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगा ली।एसपी ने बताया कि वहां उपस्थित लोगों ने आग बुझाई और उसे राजनांदगांव के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया और बाद में भिलाई ले गए। मामले की तहकीकात चल रही है। घटना के समय महिला का 22 वर्षीय बेटा उपस्थित था। इधर, बीजेपी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इस घटना के खिलाफ धरना दिया तथा जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

कार्लसन ने अपने नाम किया चौंथा विश्व रैपिड का खिताब

सविता श्री भास्कर नें रच डाला इतिहास

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत, जलकर ख़ाक हुई कार, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -