आज ख़त्म होगा पहले चरण के लिए प्रचार अभियान
आज ख़त्म होगा पहले चरण के लिए प्रचार अभियान
Share:

अहमदाबाद : गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में पहले चरण में होने वाली सीटों पर प्रचार के लिए आज आखिरी दिन है .पहले चरण में 9 दिसंबर को मतदान होगा.प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस कई रैलियां करेंगे.पीएम मोदी की सूरत में रैली होगी.वहीं कांग्रेस राज्य भर में कई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी से सवाल पूछेगी.

उल्लेखनीय है कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर को होगा . इस चरण में विधानसभा की 182 सीटों में से 89 सीटों पर मतदान होगा.पहले चरण में सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात क्षेत्रों में चुनाव होगा. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी सहित 977 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है. अरब सागर तट पर स्थित सौराष्ट्र में राज्य के 11 जिले आते हैं. कच्छ सबसे बड़ा जिला है.  यहां आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा.

जबकि दूसरी ओर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता गुजरात के अलग-अलग शहरों में प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अन्य नेताओं से वे सवाल पूछेंगे जिन्हे राहुल गांधी पिछले 8 दिनों से ट्वीट कर रहे हैं.इस पर बीजेपी ने चुप्पी साध रखी है.इसके अलावा गुजरात में पिछले 22 साल में हुए विकास पर भी सवाल होंगे .यह बात गुजरात मीडिया के इंचार्ज पवन खेड़ा ने कही.इस चुनाव में जहाँ कांग्रेस को अच्छे परिणाम की उम्मीद है, वहीं बीजेपी को एक बार फिर सत्ता में लौटने का भरोसा है .अमित शाह ने गुजरात में 150 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.

यह भी देखें

'पोल ऑफ पोल्स' में भाजपा की जीत

पाटीदार - क्षत्रिय गठजोड़ क्या गुल खिलाएगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -