वरुण धवन की कार के नीचे आया कैमरामैन का पैर, कहा- 'थोड़ी देर इंतजार किया करो'
वरुण धवन की कार के नीचे आया कैमरामैन का पैर, कहा- 'थोड़ी देर इंतजार किया करो'
Share:

बीते दिनों ही फिल्‍म 'धड़क' के डायरेक्‍टर शशांक खेतान का जन्मदिन रहा और इस दौरान उन्होंने पार्टी दी। वहीं उनकी पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने महफ़िल जमा दी। इस दौरान की ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में आप सभी को बता दें कि शशांक खेतान के जन्मदिन में करण जौहर, वरुण धवन, आयुष्‍मान खुराना, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, अपारशक्ति खुराना, रोहित धवन, ताहिरा कश्‍यप समेत कई स्टार्स पहुंचे और इस बर्थडे पार्टी में वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग पहुंचे।

वहीं इस पार्टी से एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल हुआ यूँ कि वरुण धवन की गाड़ी के नीचे एक कैमरामैन का पैर आ गया और उसके बाद कैमरामैन तेज से चिल्लाता नजर आया। कैमरामैन की आवाज को सुनते ही वरुण धवन भी अपने ड्राइवर को कहते हैं कि गाड़ी पीछे ले पीछे ले और उसके बाद गाड़ी से निकलने के बाद वरुण धवन कैमरामैन और सभी मीडियावालों को समझाते हैं कि 'मैं हमेशा फोटो क्लिक करवाता हूं और मैं गाड़ी से निकल ही रहा था। तो थोड़ी देर इंतजार किया करो।'

बात करें कैमरामैन की तो वह एकदम ठीक हैं। वहीं वायरल वीडियो में वरुण धवन कैमरामैन से मिलते हैं और उन्हें समझाते हैं कि ऐसा ना किया करें। वरुण जल्द ही अपनी फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाले हैं।

हर्षवर्धन ने ठुकराया 5 स्टार होटल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की सास को भरना पड़ेगा 3 करोड़ का जुर्माना, जाने क्या है मामला

जाह्नवी कपूर ने पैपराजी से पूछा सवाल, तो मिला मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -