Video : बियर देखते ही ऊंट ने छीनकर ऐसे की खत्म
Video : बियर देखते ही ऊंट ने छीनकर ऐसे की खत्म
Share:

बियर पीने का शौक किसे नहीं होता है और आज के समय में तो सिर्फ आदमी ही नहीं बल्कि औरत और बच्चे भी बियर पीने के शौकीन है. लेकिन क्या कभी आपने किसी जानवर को बियर पीते हुए देखा है? अब आप भी ये हो सोच रहे होंगे कि ये कैसा सवाल है... लेकिन हाल ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. ये वीडियो ही कुछ ऐसा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में आप एक ऊंट को बियर पीते हुए देख सकते हैं.

 

A post shared by browncardigan (@browncardigan) on

जी हां.... आज तक कई ऐसे भी वीडियो वायरल हुए है जिसमें जानवरों को स्मोकिंग करते हुए देखा है लेकिन इस बार तो इस ऊंट ने हद ही कर दी. हुआ कुछ ऐसा कि, ऑस्ट्रेलिया में एक आदमी ने ऊंट को बियर ऑफर की और फिर जो हुआ उसने तो सभी को हैरान कर दिया. ऊंट ने बियर की केन छीनी और वो पूरी के पूरी बियर गया. दरअसल काफी ज्यादा गर्मी हो रही थी और ऊंट को ठंडा करने के लिए बियर ऑफर की गई थी जिसके बाद ऊंट ने तो पूरी बियर ही चट कर दी.

सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. हर कोई ये वीडियो देखकर हैरान हो गया. ऊंट के इस अनोखे कारनामे को देखकर सभी हंस-हंसकर लोटपोट भी हो गए है. इस इन्सिडेन्स को एक आदमी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

देख भाई देख...

अब पेट्रोल नहीं बल्कि आपकी पेशाब से चलेगी गाड़ी

क्या आपने स्वर्ग देखा है, इन्होने देखा है

जब जिमिंग करते हुए शख्स ने उतारे कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -