(Video) भूतनी का रोल प्ले कर रहीं थी ये एक्ट्रेस और सच में आ गई भूतनी
(Video) भूतनी का रोल प्ले कर रहीं थी ये एक्ट्रेस और सच में आ गई भूतनी
Share:

हम सभी ने कई हॉरर कहानी और किस्से सुने है और अक्सर ही देखे भी है कई टीवी शोज ऐसे होते है जिनमे भूतों की कहानियां सुनाई जाती है। ऐसे में आज हम एक ऐसी ही कहानी के बारे में बात करने जा रहें है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल में कई बार हम सभी ने कई एक्टर्स, सेलेब्स, लोगो को टीवी शोज, मूवीज में भुत बनते देखा है लेकिन वो सब नकली होता है ये हम सभी जानते है। हमे बचपन से ही यह सुनाया जाता है कि भुत नहीं होते है, लेकिन अभी हाल ही में एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

जी दरअसल में एक हॉरर मूवी के शूटिंग के वक्त एक कंबोडियन एक्ट्रेस भुत का रोल प्ले कर रहीं थी और अचानक ही वो रोल सच्चाई में बदल गया। जी हाँ एक्ट्रेस को रियल में भुत ने जकड़ लिया, ये बात तब सही लगी जब अपना रोल निभाते हुए उस एक्ट्रेस ने अजीबोगरीब हरकते शुरू कर दी और अजीबोगरीब तरह से चिल्लाने लगी। रोल के दौरान उसने अपने को-स्टार पर भी घातक हमला कर दिया। इन दिनों उस अभिनेत्री का एक वीडियो भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दिखाया जा रहा है कि कैसे वो एक्ट्रेस सहमी हुई है और किसी से कुछ कह नहीं पा रहीं है।

 

इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 16 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। अब सभी के मन में केवल एक सवाल घर कर गया है कि क्या सही में एक्ट्रेस के अंदर भुत आया था या ये केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है ?

Teddy Day 2018 : कम खर्चे में इस तरह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करे टेडी बियर

Teddy Day : हर टेडी कहता है कुछ खास..

इस गांव का हर परिवार रातो-रात बन गया करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -