पोते ने ही दादा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद बोला- 'गॉड ने कहा...'
पोते ने ही दादा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद बोला- 'गॉड ने कहा...'
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और दर्दनाक मामला आया है जिसमे अमेरिका में एक 21 वर्षीय युवक पर अपने 81 वर्षीय दादा की बेरहमी से क़त्ल करने का आरोप लगा। शख्स ने अपने दादा के सिर पर कुल्हाड़ी मारकर उनका क़त्ल कर दिया। क़त्ल करने के पश्चात् शख्स ने अपने दादा को 'राक्षस' बताते हुए बोला कि 'भगवान ने मुझे ऐसा करने के लिए बनाया है।' फिलहाल पुलिस ने इस हत्याकांड में उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला अमेरिका के न्यू जर्सी का है। जहां जेसन विकारी नाम के शख्स को बीते सप्ताह अपने दादा रोनाल्ड विकारी की निर्मम हत्या के संबंध में गिरफ्तार किया गया था। जेसन ने अपने दादा को 'राक्षस' बताया था। पुलिस के अनुसार, 19 अक्टूबर को उन्हें एक कॉल मिली, जब वह अवसर पर पहुंचे तो देखा घर के बाथरूम में खून से सनी एक वृद्ध का शव पड़ा हुआ था। लाश के पास से एक कुल्हाड़ी प्राप्त हुई। पुलिस को ये कॉल खुद जेसन के पिता ने की थी। पुलिस ने जब इस मामले में जेसन से पूछताछ की तो उसने कथित रूप से बताया कि उसके दादा एक 'राक्षस' थे एवं ''गॉड ने मुझे ऐसा (क़त्ल) करने के लिए बनाया' है। 

कहा जा रहा है कि जेसन ने 19 अक्टूबर को यह घातक हमला करने से पहले अपने रूममेट को कुल्हाड़ी से धमकाया था। उस समय कैंपस पुलिस ने जेसन के हथियार (कुल्हाड़ी) को बरामद कर लिया था। मगर बाद में जेसन ने एक नई कुल्हाड़ी खरीदी तथा क़त्ल की घटना को अंजाम दिया।

9 साल की बच्ची के साथ किया था बलात्कार, अब अंतिम सांस तक जेल में सड़ेगा दरिंदा

शख्स ने अपने दोस्त को 40 मिनट में मारे 107 चाक़ू, काट डाला प्राइवेट पार्ट, निकाली आँखें

तंत्र-मंत्र के चक्कर में 3 वर्षीय बच्चे की हत्या, पड़ोसी ही निकला मासूम का कातिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -