शॉर्ट्स में काफी अच्छी दिखीं कैली ब्रूक, लंदन की सड़कों पर दिखा बिंदास अंदाज
शॉर्ट्स में काफी अच्छी दिखीं कैली ब्रूक, लंदन की सड़कों पर दिखा बिंदास अंदाज
Share:

हॉलीवुड अदाकारा कैली ब्रूक अपने लुक को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं और वह अक्सर अपने बॉयफ्रैंड के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस के साथ साझा किया ही करती हैं. वहीं हाल ही में उन्हें लंदन में ग्लोबल स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया है और इस दौरान 39 साल की कैली व्हाइट ट्रेनर्स के साथ रिप्ड डेनिम पैंट में बेहद ग्लैमरस नजर आई. 

बता दें कि उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हुआ था जो कि उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगाने का काम कर रहा था और इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ ही उन्होंने एक पर्स भी कैरी किया हुआ था. जबकि मीडिया के कैमरे पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए तुरंत पोज दिए. जबकि कैली का यह स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर अब खूब वाहवाही लूट रहा है. 
 
आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीर सामने आते ही तेजी से काफी वायरल भी हो जाती हैं. साथ ही उनके लुक और स्टाइल को फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है और ढेरों लाइक और कमेंट्स भी इन पर आते हैं और वह अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत सतर्क रहती हैं. वहीं अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए वह कई तरह के नुस्खें भी अपनाती हुईं नजर आती हैं. 

निक ने माँ को विश किया बर्थडे, प्रियंका ने शेयर की यह खास फोटो

खत्म हुआ आयरनमैन का सुहाना सफर, पहली बार बोले रॉबर्ट डाउनी जूनियर

जॉन सीना ने शेयर की शिल्पा शेट्टी की यह डरावनी फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अलग-अलग रंग की बिकिनी में कहर बरपा रही Kristina Mendonca

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -