गर्लफ्रेंड को घर बुलाया, फिर उसके सामने ही 20वीं मंजिल से कूद गया युवक, हुई दर्दनाक मौत
गर्लफ्रेंड को घर बुलाया, फिर उसके सामने ही 20वीं मंजिल से कूद गया युवक, हुई दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-168 स्थित गोल्डन पाम सोसाइटी में शुक्रवार (3 फ़रवरी) की देर शाम एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सोसाइटी की 20वीं मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। घटना के वक़्त मृतक की महिला मित्र भी उसके साथ मौजूद थी। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

आशंका जताई जा रही है कि तनाव के कारण युवक ने यह कदम उठाया है। मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत का निवासी 26 वर्षीय नमन मदान सोसाइटी में रहता थे। वह एक प्राइवेट कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर का काम करता था। वह शुक्रवार को अपनी महिला मित्र के साथ फ्लैट पर आया था। नमन ने रात लगभग 10 बजे सोसाइटी के ओ टॉवर की 20वीं मंजिल के फ्लैट से छलांग लगा दी। आसपास के लोगों की सहायता से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हालाँकि, अभी तक ख़ुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक की महिला मित्र से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को भी सूचित कर दिया है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक और युवती दोनों नशे की हालत में थे। हालांकि, पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है।

'मुस्लिम बन जा, वरना श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा..', रेप-ब्लैकमेल के बाद आरोपी ने दी धमकी

बुजुर्ग महिला के सिर पर अपराधियों ने किया वार, फिर जेवर लेकर हुए फरार

'मेरे साथ हुआ धोखा, मेरा पति लड़कियों की तरह...' पत्नी ने लगाया पति पर संगीन इल्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -