नई सिम खरीदकर किया दादा को कॉल, फिर जो किया उसे जानकर हैरान रह जाएंगे आप
नई सिम खरीदकर किया दादा को कॉल, फिर जो किया उसे जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Share:

पठानकोट: पंजाब के पठानकोट में एक शख्स ने अपने ग्रांडफादर को कॉल कर धमकी दी तथा एक करोड़ रुपए की मांग की। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की। तत्पश्चात, अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अपराधी ने कॉल करने के लिए नई सिम खरीदी थी। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स ने नई सिम खरीदकर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि शख्स ने अपने ग्रांडफादर को नए नंबर से कॉल किया था। उसने धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। अपराधी ने एक करोड़ रुपए न देने पर परिणाम भुगतने की भी धमकी दी।

वही इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की। पुलिस ने अपराधी के नंबर को ट्रेस किया, तत्पश्चात, उसकी लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि अपराधी शख्स पीड़ित का पोता था। उसने अपने दादा को धमकाने के लिए नई सिम खरीदी थी। इस मामले के सिलसिले में डीएसपी राजिंदर मन्हास ने कहा कि शुक्रवार को पीड़ित अपनी दुकान से घर लौटा तथा रात लगभग 8:50 बजे उसके पास फोन आया। फोन करने वाले ने धमकी देते हुए फिरौती की मांग की थी। तत्पश्चात, पीड़ित ने शाहपुर कांडी थाने में शिकायत दर्ज कराई। अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की तहकीकात कि जा रही है।

धरा गया काली कमाई वाला कुबेर

मुंह बोली बहन ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर करवाया मर्डर

'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है...', प्रोफेसर ने की ये शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -