कबाड़ी ने दी ADG को धमकी, कहा- 'मेरी गाड़ी छोड़ दो वरना...!'
कबाड़ी ने दी ADG को धमकी, कहा- 'मेरी गाड़ी छोड़ दो वरना...!'
Share:

जबलपुर: आजकल लोग धमकी देने में पीछे नहीं रहते हैं। धमकी देना एक तरफ से फैशन बन चुका है और आजकल हर छोटा मोटा व्यक्ति धमकी देने में पीछे नहीं है। अब हाल ही में शहडोल में कुछ ऑडियो वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल जिले में प्रशानिक अधिकारियों के ऑडियो वायरल होने के बाद कोई न कोई नया मामला सामने आ रहा है। अब यहां एक कबाड़ी ने अपनी गाड़ी छुड़ाने के लिए एडीजी (ADG) को धमकी दे दी है।

जी हाँ, बीते दिनों ही यहाँ वन विभाग के रेंजर और रेत करोबारी के बीच पैसों के लेनदेन का ऑडियो वायरल हुआ था। उसी के बाद आरटीओ उड़नदस्ता प्रभारी और बस ट्रक मालिक के बीच पैसों की मांग का ऑडियो सामने आया था। इन दोनों की चर्चाएं खत्म नहीं हुई थी कि अब शहडोल जोन के एडीजी और कबाड़ी के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा। इस ऑडियो में जबलपुर का एक कबाड़ी एडीजी जी। जनार्दन को नौकरी से हटवा देने की बार-बार धमकी देते हुए सुनाई पड़ रहा।

केवल यही नहीं बल्कि तथाकथित कबाड़ी गालियों को उपयोग करते हुए एडीजी पर कई गंभीर आरोप लगा रहा है। वैसे यह ऑडियो सही है या नहीं हमारी वेबसाइट इस बात की पुष्टि नहीं करती है। वायरल हुई ऑडियो में कबाड़ी एडीजी से अपनी कबाड़ की गाड़ी पकड़वाने पर एतराज जता रहा है। वहीँ कबाड़ी आगे गाली देते हुए कह रहा है कि किसी अनीश नाम के आदमी ने कबाड़ की गाड़ी पकड़ी है। मेरी गाड़ी नहीं छूटी तो मैं ऊपर तक आपकी शिकायत करवाऊंगा।

5 स्टार होटल जैसी सुविधा ले रहे हैं कंप्‍यूटर बाबा, खा रहे हैं RO के पानी से बना भोजन

चूरू में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल, हुआ पथराव और लाठीचार्ज

महाराष्ट्र में स्कूल खोलने पर शिक्षा मंत्री ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -