PUBG Mobile को टक्कर देने के लिए आ रहा ये शानदार गेम
PUBG Mobile को टक्कर देने के लिए आ रहा ये शानदार गेम
Share:

भारत समेत दुनियाभर में काफी समय से गेमर्स अपकमिंग Call Of Duty: Mobile गेम का इंतजार कर रहे हैं. बता दे कि गेम काफी समय से Beta वर्जन पर चल रहा है. जिन चुनिंदा प्लेयर्स को इस गेम के beta वर्जन खेलने का मौका मिला है, उन्होंने इस गेम की काफी तारीफ की है. इसमें कोई शक नहीं है कि Call Of Duty: Mobile लॉन्च रिलीज होने के बाद PUBG Mobile को कढ़ी टक्कर देगा. गेम कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च हो चुका है और वहां खेलने के लिए उपलब्ध भी है. अब डेवलपर्स ने घोषित कर दिया है कि Call of Duty: Mobile 1 अक्टूबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. यह गेम Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर मौजुद होगा.

Airtel Digital TV ने खेला बड़ा दाव, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगी 6 महीने की फ्री सर्विस

बीते दिनो सामने आई रिपोर्ट के अनुसार यह गेम भारत में इस साल नवंबर में रिलीज होगा, लेकिन अब कंपनी की घोषणा से ऐसा लग रहा है कि भारत में भी यह गेम नवंबर से पहले रिलीज हो जाएगा. अभी तक गेम beta फेज में टेस्ट किया जा रहा था, लेकिन 1 अक्टूबर को कंपनी इसका टेस्टेड और फाइनल वर्जन रिलीज करेगी.

आज भारत में Vivo V17 Pro होगा लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

अपने यूजर्स की पंसद को देखते हुए गेम में मल्टिप्लेयर गेम मोड के अलावा PUBG और Fortnite के जैसे Battle Royal मोड भी दिया गया है. यह अपकमिंग मोबाइल गेम पॉप्युलर Call of Duty: Blackout mode का मोबाइल वर्जन होगा, जिसमें 100 प्लेयर्स एक साथ खेलेंगे और अंत तक सर्वाइव करने वाला विजेता होगा. इसमें PUBG Mobile के जैसे गन फाइट्स होगी और गाड़ियां चलाई जा सकेगी.इसके अलावा PUBG Mobile के जैसे ही इसमें भी प्लेयर्स सोलो, डुओ और चार प्लेयर्स की टीम में गेम खेल सकेंगे. इसमें भी कई अलग-अलग प्लेइंग मोड्स शामिल होंगे और जैसा कि हम Beta वर्जन में देख चुके हैं कि इसमें प्लेयर्स हेलीकॉप्टर भी उड़ा सकेंगे. इसके अलावा इसमें Team Deathmatch, Search and Destroy और Free-For-All गेम मोड्स भी शामिल होंगे.

Lenovo K10 Plus में होगा वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन, इस दिन होगा लॉन्च

Google Pay : ट्रांजैक्शन फेल होने का मिला मैसेज, खाते से चोरी हुए 96 हजार

जानिए Nokia 7.2 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro में कौन है दमदार, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -