कहीं भी क्रिकेट खेलने को तैयार हैं श्रीसंत, कहा- 'मुझे बुलाओ, मैं आऊंगा'
कहीं भी क्रिकेट खेलने को तैयार हैं श्रीसंत, कहा- 'मुझे बुलाओ, मैं आऊंगा'
Share:

साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे शांताकुमार श्रीसंत अब वापसी कर सकते हैं. जी दरअसल उन पर लगाए गए बैन को खत्म किया जा चुका है. आपको याद हो तो उन पर बीसीसीआई द्वारा आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन लगाया गया था जो अब हट चुका है.

ऐसे में हाल ही में श्रीसंत ने कहा कि, 'मुझे बुलाओ, मैं आऊंगा और कहीं भी क्रिकेट खेलूंगा'. इस दौरान उनके चेहरे पर हताशा साफ दिखाई दे रही थी. जी दरअसल श्रीसंत ने कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के एजेंटों से बात कर रहा हूं और मैं इन देशों में क्लब स्तरीय क्रिकेट खेलना चाहता हूं. मेरा लक्ष्य 2023 वर्ल्ड कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना है. मेरी दूसरी इच्छा यह है कि मैं लॉर्ड्स में एमसीसी और वर्ल्ड इलेवन के बीच होने वाले मैच में खेलना चाहता हूं.'

आप सभी जानते ही होंगे बीसीसीआई ने साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. वहीं साल 2015 में दिल्ली की एक विशेष अदालत ने उन पर लगे सभी आरोपों से उन्हें बरी कर दिया था. उसके बाद साल 2018 में केरल उच्च न्यायालय ने BCCI द्वारा उन पर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया था. वहीं उसके बाद उनके खिलाफ सभी कार्यवाही को भी रद्द किया गया. अब 37 साल के श्रीसंत एक नए सिरे से खेलने के लिए तैयार हैं. खबरें हैं वह कभी भी वापसी कर सकते हैं.

लियोनेल मेसी बने सबसे अधिक कमाई करने वाले फुटबॉलर्स

पेटीएम फर्स्ट गेम्स के ब्रांड एम्बेसडर बने सचिन तेंदुलकर

रिलीज हुआ ड्रीम-11 का विज्ञापन, गली में खेलते नजर आए धोनी और शिखर धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -