जिस्मफरोशी के एक बड़े गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश
जिस्मफरोशी के एक बड़े गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में जिस्मफरोशी के एक बड़े गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस दौरान पुलिस ने वहां छापा मारकर 8 लड़के और 4 लड़कियों को हिरासत में लिया है। राजधानी भोपाल में जिस्मफरोशी का यह कारोबार सोशल साइट्स जैसे वाॅट्सऐप और फेसबुक के जरिये तेजी से अपने पांव पसार रहा है। पकड़े गए सभी लड़के अलग-अलग कॉलेजों के स्टूडेंट्स हैं, जिन्होंने वॉट्सऐप और फेसबुक के जरिए इन हाइप्रोफाइल कॉल गर्ल्स से संपर्क किया। यह कार्रवाई हबीबगंज और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से की। हबीबगंज पुलिस ने जानकारी में बताया की हमे शिकायत मिली थी कि अरेरा कॉलोनी, ई-7 में किराए से रहने वाले एक लड़के के यहां रोजाना लड़कियां आती थी। इस शिकायत पर पुलिस ने ई-7 के रचना अपार्टमेंट में छापा मारा। वहां रैकेट की सरगना और अमरनाथ, आपत्तिजनक हालात में मिले। जब उनसे और सख्ती से पूछताछ कि तो उन्होंने बताया 3 लड़कियां 11 नंबर बस स्टॉप के पास एलआईजी-95 में हैं। 

जब हबीबगंज सीएसपी जयंत राठौर ने बताया कि 11 नंबर बस स्टॉप के पास एक एलआईजी मकान में 8 युवक और 4 युवतियों को अापत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। छापामार कार्रवाई शुक्रवार दोपहर 3 से 5 बजे के बीच हुई। युवतियों और युवकों से पूछताछ में पता चला कि कॉल गर्ल्स मुंबई, जयपुर, शाहजहांपुर (उप्र) और भोपाल की हैं। वहीं युवक शहर के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र निकले। 8 स्टूडेंट में से 6 बिहार, 1 दीवानगंज और 1 भोपाल का था। छात्रों के नाम सचिन आलपे, धरमवीर कुमार, अंकित कुमार, शेखर कुमार, अमरनाथ, गौरव सिंह, धमेंद्र लोधी, प्रभात कुमार है, जो आरजीपीवी कॉलेज, ग्लोबस कॉलेज, ट्रूबा कॉलेज, वीएनएस कॉलेज के छात्र हैं। इनमें से एक सुमन सौरभ हाईस्कूल का छात्र है।

पुलिस ने बताया की एक कालगर्ल जो की मुंबई की है वह मुंबई में यह किसी भाजपा नेता के साथ पकड़ी भी जा चुकी है। पकड़ी गई सभी लड़कियों की उम्र करीब 20 से 30 साल के बीच की हैं व रुबीना (परिवर्तित नाम) नाम जो इस सेक्स रेकेट की सरगना है. यह इन लड़कियों को करीब 25 हजार रुपए महीने पर भोपाल बुलाती थी। प्रत्येक कॉल गर्ल को एक बार के लिए करीब 1500 रुपए दिया जाता था। पकड़ा गया एक आरोपी रुबीना को अपनी बहन बोलता है। इस दौरान पुलिस को पता चला की मुंबई की कालगर्ल यहाँ करीब सात दिन से ठहरी थी व इस दौरान वह कई जगहों पर देह व्यापार के लिए जा चुकी थी. पुलिस सेक्स रेकेट की मुखिया से और भी राज उगलवाने का प्रयास कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -