खूबसूरती पाने के लिए सूअर के खून से नहाती है ये मॉडल, वायरल हुई तस्वीरें
खूबसूरती पाने के लिए सूअर के खून से नहाती है ये मॉडल, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

दुनिया में कई लोग ऐसे होते है जो खूबसूरत दिखने के लिए ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं. खूबसूरत दिखने के लिए कोई सर्जरी करवाता है तो कोई ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करता है लेकिन हम आपको आज जिस मॉडल के बारे में बता रहे हैं उसकी खूबसूरती का राज जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे. जिस मॉडल के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह खूबसूरत दिखने की चाह में पानी नहीं बल्कि खून से नहाती हैं.

जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. दरअसल, यह पूरा मामला कैलिफोर्निया का है, जहां पर एक 19 साल की मॉडल हमेशा जवान दिखने के लिए रोजाना सुअर के खून से नहाती है. हैरान रह गए होंगे आप भी लेकिन यही सच है. आपको बता दें कि इस मॉडल को एक रियलिटी’ शो में जानवरों के खून से नहाते हुए भी दिखाया गया है. इस शो के बाद इस मॉडल ने खूद ही बताया कि उसे बूढे होेने से काफी डर लगता है जिसके कारण वह ऐसा करती हैं क्योंकि वह हमेशा जवान और खूबसूरत दिखना चाहती है.

इस महिला की नहाते हुए कई फोटो और वीडियो वायरल हुए हैं, जिसके चलते यह लोगों के बीच में काफी फेमस हुई है. सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो यह है कि यह महिला शाहकारी होते हुए भी सूअर के खून से नहाती है. जी हां... दरअसल महिला ऐसा चाहती है कि कभी भी उसके चहरे पर झुर्रिया नहीं आए और इसलिए वह अपने चेहरे को दिन में 8 से 10 बार धोती है.

अपने बच्चों के लिए पोर्न फ़िल्में बनाएंगी यह मां

इस देश में इंसान नहीं बल्कि रोबोट करेंगे चौकीदारी

Video : हीरा चुराकर ये चींटी बनी सबसे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -