Ola Jordan के कैलेंडर शूट ने मचाई धूम
Ola Jordan के कैलेंडर शूट ने मचाई धूम
Share:

आजकल अभिनेत्रियां अपने काम के कारण कम और फोटोशूट्स के कारण ज्यादा फेमस होती  जा रही है. एक्ट्रेस भले टीवी की हो या फिर बॉलीवुड/हॉलीवुड की, सभी अपनी कातिल अदाओं से कहर ढा रही हैं.

अभी हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर डांसर Ola Jordan अपने फोटोशूट के कारण काफी मशहूर हो रही हैं. हाला ही में Ola ने कैलेंडर के लिए अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. Ola के फोटोशूट की तसवीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बिना कपड़ों के पोज़ देती नज़र आ रही हैं.

फोटोस में Ola अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक कपड़े से ढंकते हुए नज़र आ रही हैं. उनका यह कातिलाना अंदाज़ उनके फैंस को मदहोश कर रहा है. यह पहली बार नहीं है जब Ola ने इस तरह का फोटोशूट करवाया हो, इसे पहले भी वह कई बार अपने न्यूड फोटोस को वायरल कर चुकी हैं.

डांसर ने इस हॉट अंदाज़ को लोग काफी पसदं करते हैं. हाल ही में Ola ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग पर शेयर किया है जो तेज़ी से वायरल हो रहे हैं.

इन फोटोज़ में Ola के कुछ बिकिनी पिक्स भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं. पानी में डांसर की टोंड बॉडी आग लगाने का काम कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी Ola के काफी चाहने वाले हैं, जो उनकी हर एक पोस्ट पर नज़र रखते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश

Harper's Bazaar मैगजीन के लिए हॉट लुक में दिखी गिगी

अंजान युवकों ने पंजाबी रॉकस्टार को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -