Film Review : पुरानी फिल्मों से मिलकर बनी है 'कैलेंडर गर्ल्स'

'कैलेंडर गर्ल्स' फिल्म मे कुछ एक्ट्रेस ने बहुत अच्छा काम किया है। आगे अपना अच्छा करियर बनाने मे इन एक्ट्रेस को मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। फिल्म मे सभी ने अपने किरदार को लेकर अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है। 'कैलेंडर गर्ल्स' फिल्म भी एक आम लड़की की कहानी है जो ग्लैमर वर्ल्ड मे हिट होना चाहती है। यह मधुर भंडारकर की फिल्म है और यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह ही है। मधुर ने अपनी फिल्म मे नए चेहरो को बॉलीवुड मे अपना करियर बनाने का मौका दिया है। इस फिल्म मे आपको सारे नए चेहरे ही दिखाई देने वाले है। इस फिल्म मे क्यारा दत्त, अनुष्का पुरी, रूही सिंह, अवनि मोदी और सतरूपा सभी 'कैलेंडर गर्ल्स' बनना चाहती है। मधुर ने अपनी फिल्म को पुराने तरीके से ही बताया है। चेहरे तो नए है लेकिन फिल्म की कहानी पुरानी है। इस फिल्म के कलाकार प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी की रियल लाइफ से इंस्पायर है। 

यह फिल्म ‘हीरोइन’ और ‘फैशन’ फिल्मों को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही कमजोर है। फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म  मे कुछ भी नया नहीं बताया है फिल्म मे वही घिसी पिटी कहानी है। इस फिल्म मे भारत से चार लड़किया आती है जो 'कैलेंडर गर्ल्स' के लिये चुनी जाती है और एक लड़की पाकिस्तान की रहती है। इन लड़कियो को मुंबई मे आकार किन किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है यही बताया है मधुर ने अपनी फिल्म मे। 

फिल्म का म्यूजिक भी इतना अच्छा नहीं है। फिल्म मे आप अगर अच्छा गाना ढूँढने की कोशिश करोगे तो आपको एक भी गाना नहीं मिलेगा जो फिल्म देखने के बाद आपको याद हो। ‘फैशन’ और ‘पेज 3’ जैसी फिल्मे बना चुके मधुर भंडारकर से लोगो को इस फिल्म को लेकर भी बहुत उम्मीद थी पर 'कैलेंडर गर्ल्स' फिल्म ने लोगो की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -