एक्ट्रेस ने बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर समुद्र किनारे लगाईं आग
एक्ट्रेस ने बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर समुद्र किनारे लगाईं आग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर अक्सर ही अपनी फिल्म में ग्लैमरस और हॉट मॉडल्स को मौका देते है. मधुर भंडारकर ने अब तक कंगना और मुग्धा जैसी कई हॉट एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में एंट्री करवाई है. आज हम आपके लिए मधुर की ही फिल्म की एक हॉट और सिज़लिंग एक्ट्रेस की तस्वीर लेकर आए है. इस एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर आप भी इसके दीवाने हो जायेंगे. हम बात कर रहे हैं रूही सिंह के बारे में जो इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा रहे है.

आपको बता दें रूही मधुर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' की एक्ट्रेस है. रूही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उनकी सारी ही तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. रूही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही है. रूही ने इस बार बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर किये है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- MI6 Agent Riya Sharma chillin like a villain did you watch #OperationCobra yet? All episodes streaming on @erosnow

तस्वीरों में आप देख सकते है रूही ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हैं. बिकिनी में रूही के हॉट क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे है. इस लुक में रूही बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों में रूही बेहद ही हॉट लग रही है. रूही के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार ही उनकी तस्वीरों को देखने का बेसब्री से इंतजार करते है.

क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -