नहीं की कोई विदेश यात्रा, फिर भी Omicron से संक्रमित हो गया कोलकाता का डॉक्टर... मचा हड़कंप
नहीं की कोई विदेश यात्रा, फिर भी Omicron से संक्रमित हो गया कोलकाता का डॉक्टर... मचा हड़कंप
Share:

कोलकाता: देश में कोराना वायरस के नए और खतरनाक वैरिएंट Omicron का खतरा निरंतर बढ़ता ही  जा रहा है.ऐसे में कोलकाता मेडिकल कॉलेज के एक जूनियर डॉक्टर के Omicron से संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. हैरानी की बात ये है कि जूनियर डॉक्टर ने कोई विदेश यात्रा नहीं की थी, लेकिन इसके बाद भी वो Omicron की चपेट में आ गए.

जानकारी के मुताबिक, नादिया के कृष्णानगर के रहने वाले डॉक्टर कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनका सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए पहुंचाया गया था. शुक्रवार रात जब उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई तो पूरे इलाके में खलबली मच गई. Omicron की पुष्टि होने पर उन्हें कोलकाता के बेलेघाटा संक्रामक रोग अस्पताल में उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है. उनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, उनके परिवार से किसी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजीटिव नहीं आई है. 

बता दें कि, देश में निरंतर कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है. देश में अभी Omicron के कुल 415 केस हैं. इनमें से सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से हैं. महाराष्ट्र में कुल 108 ओमिक्रॉन के केस दर्ज किए गए हैं, वहीं राजधानी दिल्ली में ओमिक्रॉन के 79 केस दर्ज किए जा चुके हैं.

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

बीच नदी में लगी आग..जलकर मर गए 39 लोग, 100 से ज्यादा घायल अस्पताल में भर्ती

हरभजन सिंह के वो 3 दमदार रिकॉर्ड, जिन्हे तोड़ना किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -